Hanumangarh Fire: राजस्थान के हनुमानगढ़ में फैला आक्रोश, ग्रामीणों ने बस में लगाई आई, भीड़ को शांत करने में जुटी पुलिस

Hanumangarh Accident: राजस्थान में हनुमानगढ़ के एक गांव में सड़क हादसे से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया, जिसके बाद उन्होंने बस को खाली कराकर उसके सभी शीशे तोड़ दिए और उसे आग के हवाले कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में स्थित मक्कासर गांव में शुक्रवार सुबह उस वक्त आशोक फैल गया जब एक लोक परिवहन की बस ने अधेड़ साइकिल सवार को कुचल दिया. इस हादसे से नाराज ग्रामीणों ने एकजुट होकर बस के सारे शीशे तोड़ दिए और फिर उसमें आगे लगा दी. इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बीच सड़क पर बस जलती हुई नजर आ रही है.

फोन करने के काफी देर बाद पहुंची पुलिस

बताया जा रहा है कि अधेड़ व्यक्ति बलकार सिंह अपनी साइकिल से घर की ओर आ रहा था. इसी दौरान लोक परिवहन की बस तेज गति से वहां आई और साइकिल सवार को कुचल दिया. इसके बाद मौके पर जुटी भीड़ में आक्रोश फैल गया. लोगों ने घबराकर पुलिस को इसकी सूचना दी, लेकिन काफी देर बाद तक कोई भी पुलिसकर्मी वहां नहीं पहुंचा, जिसका कारण मामला बढ़ गया. आक्रोशित लोगों ने सवारियों के नीचे उतरने के बाद बस के शीशे तोड़ दिए और बस में आग लगा दी. 

सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन कर रहे ग्रामीण

आक्रोशित लोगों का कहना है कि मक्कासर से मात्र तीन किलोमीटर दूरी पर जंक्शन पुलिस थाना है. बावजूद इसके यहां मौके पर पुलिस प्रशासन ने आने में काफी देर की, जिससे गांव के नागरिकों का गुस्सा बढ़ता गया और उन्होंने बस को आग के हवाले कर दिया. फिलहाल लोग शव को सड़क पर रखकर धरना लगाए हुए हैं और पुलिस प्रशासन आक्रोशित भीड़ से समझाइश के प्रयास कर रही है. लेकिन लोगों का आक्रोश अभी शांत नहीं हुआ है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- प्रशांत किशोर की भविष्यवाणी से राजस्थान में गरमाई सियासत, अशोक गहलोत बोले- 'जिस भाषा में...'