विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: राजस्थान पुलिस ने तस्करों के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ का डोडा चूरा जब्त

राजस्थान में तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है. इसी क्रम में एक कार्रवाई के दौरान 2 करोड़ का डोडा चूरा जब्त किया गया.

Read Time: 2 mins
Rajasthan News: राजस्थान पुलिस ने तस्करों के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ का डोडा चूरा जब्त
कार्रवाई के दौरान पकड़ी गई अफीम की तस्वीर

Chittorgarh Opium Seized: राजस्थान में अफीम तस्करों के खिलाफ पुलिस अलर्ट मोड पर है. चित्तौड़गढ़ जिले में अफीम डोडाचूरा के तस्कर सक्रिय हैं. पुलिस द्वारा आए दिन नाकाबन्दी और गस्त के दौरान बड़ी मात्रा में अफीम डोडाचूरा पकड़ा जा रहा हैं. शुक्रवार को जिले की बिजयपुर पुलिस ने रावत का तालाब के पास 2 करोड़ रुपये की कीमत का 12 क्विंटल 34 किलो अफीम डोडाचूरा पिकअप गाड़ी से पकड़ा हैं. तस्कर मौके से फरार हो गए हैं.

क्या है पूरा मामला

शुक्रवार को थानाधिकारी पन्नालाल उप निरीक्षक थाना बिजयपुर व मय जाब्ता के लोकल स्पेशल एक्ट और अवैध मादक पदार्थ की धरपकड़ हेतु नाकाबंदी और गस्त के दौरान रावत का तालाब से तेली का तालाब जाने वाले रास्ते पर वन विभाग की बाउण्ड्री के गेट के सामने करीब 200 मीटर की दूरी पर जंगल में पहाड़ी की ढ़लान पर एक सफेद रंग की बोलेरो पिकअप में काले रंग के प्लास्टिक के 61 कट्टों में भरा हुआ मिला.

तस्कर हुए फरार 

कट्टों में कुल 12 क्विंटल 34 किलोग्राम अफीम डोडाचूरा जब्त कर कार्रवाई की गई. जिस पर थाना बिजयपुर पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है. मौके से फरार तस्कर व अवैध डोडाचूरा परिवहन के खरीद-फरोख्त में सम्मिलित तस्करों की तलाश जारी है.

चित्तौड़गढ़ में लगातार 

जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि परबत सिंह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, जिला मुख्यालय  चितौड़गढ़ के निर्देशन एवं  शिव प्रकाश पुलिस उप अधीक्षक वृत ग्रामीण चित्तौड़गढ़ के पर्यवेक्षण में जिला चित्तौड़गढ़ में मादक पदार्थों की धरपकड़ हेतु विशेष अभियान चलाया जा रहा हैं. 

ये भी पढ़ें- भाजपा महामंत्री जितेंद्र गोठवाल ने सदन में सवालों के जवाब नहीं देने पर अधिकारियों को लगाई फटकार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
करौली भीषण हादसे में 9 लोगों की मौत, ओम बिरला से लेकर बेनीवाल जैसे नेताओं ने दी प्रतिक्रिया
Rajasthan News: राजस्थान पुलिस ने तस्करों के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ का डोडा चूरा जब्त
Ragging from MBBS first year student, 300 hundred more got done sit-ups; Father said- kidney-liver damage
Next Article
MBBS छात्र से रैगिंग, 300 से ज्यादा करवाई उठक-बैठक; पिता बोले-किडनी-लिवर डैमेज
Close
;