विज्ञापन
Story ProgressBack

भाजपा महामंत्री जितेंद्र गोठवाल ने सदन में सवालों के जवाब नहीं देने पर अधिकारियों को लगाई फटकार

15वीं विधानसभा के 382 सवालों पर नहीं आए जवाब आश्वासन समिति के सभापति जितेंद्र गोठवाल ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई.

Read Time: 2 mins
भाजपा महामंत्री जितेंद्र गोठवाल ने सदन में सवालों के जवाब नहीं देने पर अधिकारियों को लगाई फटकार
बैठक में मौजूद सभापति और समिति के सदस्य

Rajasthan News: राजस्थान विधानसभा की सरकारी आश्वासन संबंधी समिति की बैठक आज विधानसभा में आयोजित की गई. समिति के सभापति और भाजपा प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल ने सदन में सवालों के जवाब नहीं देने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए अधिकारियों को फटकार लगाई. गोठवाल ने अधिकारियों को सभी विभागों के लंबित सवालों के जवाब के लिए 3 माह की मोहलत देते हुए कहा कि कार्य में लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ भजनलाल सरकार सख्त है. ऐसे में 3 माह के दौरान लंबित सवालों के जवाब नहीं देने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

अधकारियों की कमियों पर जताई गंभीरता

भाजपा प्रदेश महामंत्री और समिति के सभापति जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि राजस्थान विधानसभा में आज आश्वासन समिति की बैठक आयोजित की गई. बैठक में 15वीं विधानसभा के सवालों के जवाबों पर चर्चा की गई. इस दौरान 382 सवाल ऐसे पाए गए, जिसमें संबंधित विभाग या अधिकारियों द्वारा जवाब ही नहीं दिया गया. विधानसभा सदस्यों द्वारा जनता से जुडे़ सवालों को सदन में उठाया जाता है. लेकिन संबंधित विभाग के अधिकारियों द्वारा उनके सवालों के जवाब तक नहीं दिया जा रहा. यह स्थिति गंभीर और चिंतनीय है.

कर्मचारियों की लापरवाही पर होगी सख्त कार्रवाई

भाजपा प्रदेश महामंत्री और समिति के सभापति जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि प्रदेश की 6 करोड़ जनता के श्रद्धा के केंद्र विधानसभा में विधायकों के सवालों का जवाब नहीं देना सदन की गरिमा के खिलाफ है. अब राजस्थान में राज बदल गया है. राजस्थान में भाजपा की डबल इंजन सरकार जनता से जुडे़ हर विषय पर गंभीर है. भजनलाल सरकार में अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा लापरवाही बरतने पर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

सदन के लंबित सवालों को जवाब नहीं देने पर समिति की ओर से विधानसभा अध्यक्ष से लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश की जाएगी. समिति की बैठक में सदस्य देवी सिंह शेखावत, गोविंद प्रसाद, अशोक कुमार कोठारी सहित सभी सदस्य उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें- 18वीं लोकसभा कुछ कर गुजरने वाली... राष्ट्रपति से नई सरकार बनाने का न्योता मिलने के बाद बोले मोदी, 9 जून को शपथ ग्रहण

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान के इस जिले में 15 साल पूर्व विलुप्त प्रजाति गिद्ध आया नजर, घायल अवस्था में मिला सड़क किनारे
भाजपा महामंत्री जितेंद्र गोठवाल ने सदन में सवालों के जवाब नहीं देने पर अधिकारियों को लगाई फटकार
Voting for Panchayati Raj and Municipal bodies in Rajasthan from June 30, CEO gave information about the entire process
Next Article
राजस्थान में पंचायती राज और नगर निकाय के लिए 30 जून से मतदान, CEO ने पूरी प्रक्रिया की दी जानकारी
Close
;