Rajasthan News: घर में ही सुरक्षित नहीं बेटियां, पिता ने अकेला पाकर अपनी ही बेटी का किया रेप

राजस्थान में एक बाप ने अपनी बेटी को कमरे में बंद करके अपने हवस का शिकार बनाया. मां, बहन और पड़ोसियों ने मिलकर लड़की को छुड़ाया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
प्रतीकात्मक तस्वीर

Dungar Rape News: आजकल बेटियां अपने घर में ही सुरक्षित नहीं हैं तो कहा रहेंगी? यह बड़ा सवाल राजस्थान से सामने निकलकर आया जहां डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाया. बेटी पिता की इस हरकत पर चिल्लाती रही. मां, बहन और पड़ोसी दौड़कर आए और  बेटी को छुड़ाने की कोशिश की लेकिन बाप नहीं माना. 

इस पीड़ित की मां और बहन ने मिलकर कुकर्म करने वाले पिता को लट्ठ मारकर गिराया. इसके बाद परिवार के लोगों ने उसे कमरे में बंद कर दिया. ओर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. 

घर में अकेला पाकर पिता ने किया रेप

बिछीवाड़ा थानाधिकारी कैलाश सोनी ने बताया की 19 साल की एक लड़की ने रिपोर्ट दर्ज करवाई. इसमें बताया की वह दसवीं कक्षा में पढ़ाई करती है. कल बुधवार को वह, उसकी बहन और पिता घर पर अकेले थे. दोपहर के समय पिता ने उसे घर के एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद जबरदस्ती उसके कपड़े उतारने लगे. इसके बाद पिता ने ही बेटी को अपनी हवस का शिकार बना दिया.

पिता की हैवानियत पर चिल्लाती रही बच्ची

पिता की हैवानियत पर बेटी बचाने के लिए चिल्लाती रही. वही दूसरी बहन अपनी मां, मौसी और पड़ोसियों को बुलाकर लाई. इसके बाद मां ने लट्ठ से सिर पर वार कर बेटी से हैवानियत कर रहे पिता को नीचे गिराया. इसके बाद परिवार के लोगो ने आरोपी पिता को घर के कमरे में ही बंद कर दिया. सूचना पर सरपंच भी पहुंच गए. वही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- मौत से पहले फेसबुक लाइव में खाटू श्याम के भजन पर नाचती नजर आईं आरती, वीडियो आया सामने

7 जिलों में पिछड़ गया बीकानेर, इस मामले में जैसलमेर बन गया नंबर-1

Topics mentioned in this article