विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: घर में ही सुरक्षित नहीं बेटियां, पिता ने अकेला पाकर अपनी ही बेटी का किया रेप

राजस्थान में एक बाप ने अपनी बेटी को कमरे में बंद करके अपने हवस का शिकार बनाया. मां, बहन और पड़ोसियों ने मिलकर लड़की को छुड़ाया.

Rajasthan News: घर में ही सुरक्षित नहीं बेटियां, पिता ने अकेला पाकर अपनी ही बेटी का किया रेप
प्रतीकात्मक तस्वीर

Dungar Rape News: आजकल बेटियां अपने घर में ही सुरक्षित नहीं हैं तो कहा रहेंगी? यह बड़ा सवाल राजस्थान से सामने निकलकर आया जहां डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाया. बेटी पिता की इस हरकत पर चिल्लाती रही. मां, बहन और पड़ोसी दौड़कर आए और  बेटी को छुड़ाने की कोशिश की लेकिन बाप नहीं माना. 

इस पीड़ित की मां और बहन ने मिलकर कुकर्म करने वाले पिता को लट्ठ मारकर गिराया. इसके बाद परिवार के लोगों ने उसे कमरे में बंद कर दिया. ओर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. 

घर में अकेला पाकर पिता ने किया रेप

बिछीवाड़ा थानाधिकारी कैलाश सोनी ने बताया की 19 साल की एक लड़की ने रिपोर्ट दर्ज करवाई. इसमें बताया की वह दसवीं कक्षा में पढ़ाई करती है. कल बुधवार को वह, उसकी बहन और पिता घर पर अकेले थे. दोपहर के समय पिता ने उसे घर के एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद जबरदस्ती उसके कपड़े उतारने लगे. इसके बाद पिता ने ही बेटी को अपनी हवस का शिकार बना दिया.

पिता की हैवानियत पर चिल्लाती रही बच्ची

पिता की हैवानियत पर बेटी बचाने के लिए चिल्लाती रही. वही दूसरी बहन अपनी मां, मौसी और पड़ोसियों को बुलाकर लाई. इसके बाद मां ने लट्ठ से सिर पर वार कर बेटी से हैवानियत कर रहे पिता को नीचे गिराया. इसके बाद परिवार के लोगो ने आरोपी पिता को घर के कमरे में ही बंद कर दिया. सूचना पर सरपंच भी पहुंच गए. वही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- मौत से पहले फेसबुक लाइव में खाटू श्याम के भजन पर नाचती नजर आईं आरती, वीडियो आया सामने

7 जिलों में पिछड़ गया बीकानेर, इस मामले में जैसलमेर बन गया नंबर-1

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
Rajasthan News: घर में ही सुरक्षित नहीं बेटियां, पिता ने अकेला पाकर अपनी ही बेटी का किया रेप
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;