विज्ञापन
Story ProgressBack

शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ का वीडियो वायरल, जनता के सामने अधिकारियों से कहा, 'झूठ बोले तो कर दूंगा मुंह काला'

शेरगढ़ विधानसभा से भाजपा विधायक बाबू सिंह राठौड़ का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें वह अपनी एक जनसभा को संबोधित करते हुए जनता के बीच में अधिकारियों को लताड़ते हुए उन्हें खरी-कोटी सुनाते दिख रहे हैं.

Read Time: 4 min
शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ का वीडियो वायरल, जनता के सामने अधिकारियों से कहा, 'झूठ बोले तो कर दूंगा मुंह काला'
शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़

Jadhpur News: राजस्थान में 16 विधानसभा में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने के साथ ही भजन लाल शर्मा को मुख्यमंत्री नियुक्त किया गया है.  हालांकि मंत्रिमंडल का गठन फिलहाल नहीं हुआ है. लेकिन भाजपा विधायक अपने-अपने क्षेत्र में एक्शन मोड में दिख रहे हैं. हाल ही में रिजल्ट आने के बाद सीएम की नियुक्ति नहीं हुई थी तब दीया कुमारी ने जयपुर के झोटवाड़ा थाने में पुलिस अधिकारियों को हड़काया था. उनका वीडियो खूब वायरल हुआ जिसमें उन्होंने कहा था बीजेपी की सरकार आ रही है जल्द हटाए जाएंगे आप. वहीं, अब एक विधायक का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कह अधिकारियों से कह रहे हैं कि जनता के सामने उनका मुंह काला कर दिया जाएगा. वीडियो को विधायक ने भी पहले शेयर किया था लेकिन बाद में इसे डिलीट कर दिया गया.

पश्चिमी राजस्थान के जोधपुर की बात करें तो पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले की 10 विधानसभा की सीटों में भी इस बार 8 सीटों पर भाजपा काबिज हुई है. उसके बाद से ही जोधपुर में अब एक के बाद एक भाजपा विधायक के अधिकारियों को लताड़ते हुए वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहे हैं. जहां इस बार शेरगढ़ विधानसभा से भाजपा विधायक बाबू सिंह राठौड़ का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें वह अपनी एक जनसभा को संबोधित करते हुए जनता के बीच में अधिकारियों को लताड़ते हुए उन्हें खरी-कोटी सुनाते दिख रहे हैं.

अधिकारियों को दी मुंह काला करने की धमकी

दरअसल, रविवार को शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बावरली पंचायत क्षेत्र में विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा था. जहां कार्यक्रम में जनता से बात करते हुए विभिन्न समस्याओं को लेकर आम जन भी शेरगढ़ विधायक को अवगत कराया. इसी बीच शेरगढ़ विधायक ने जनता के सामने ही अधिकारियों और कर्मचारियों को लताड़ते हुए कहा कि 'मुझे झूठ बोलकर या गुमराह करने की कोशिश की तो जनता के सामने ही  तुम्हारा मुंह काला कर दूंगा'.

शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ का यह वीडियो भी कही सोशल मीडिया साइट्स पर तेजी से वायरल हो रहा है. इससे पहले जोधपुर के सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े प्रोफेसर महेंद्र सिंह राठौड़ ने भी डिस्काउंट के चीफ इंजीनियर को फोन पर लतारते हुए देखे गए थे.

वसुंधरा गुट के माने जाते हैं बाबू सिंह राठौड़

शेरगढ़ विधानसभा से दूसरी बार विधायक बने बाबू सिंह राठौड़ पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे गुट के माने जाते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो बाबू सिंह राठौर के सोशल मीडिया साइट पर भी अपलोड किया गया था. जहां मामला रोल होने पर बाबू सिंह राठौड़ ने भी अपने पेज से इस वीडियो को डिलीट कर दिया.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान कैबिनेट में SC-ST चेहरे हो सकते हैं अधिक, देखें प्रदेश में बीजेपी में किस समुह से कितने विधायक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close