विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: एक छोटी सी गलती और चली गई तीन जान, सड़क पर भीषण हादसा

दौसा में एक भीषण सड़क हादसे में कार सवार तीन व्यक्तियों की मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

Read Time: 4 min
Rajasthan News: एक छोटी सी गलती और चली गई तीन जान, सड़क पर भीषण हादसा

Rajasthan News: दौसा के सैंथल रोड़ पर रविवार दोपहर को एक भीषण सड़क हादसे में कार सवार तीन व्यक्तियों की मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसा इतना भीषण था कि कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं सूचना मिलने के बाद दौसा पुलिस मौके पर पहुंची. ऐसे में पुलिस ने कार में सवार लोगों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर जिला अस्पताल में पहुंचाया. जहां कार सवार तीन व्यक्तियों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं एक घायल को जयपुर रेफर कर दिया है. जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

रविवार दोपहर करीब 2 बजे एक निजी बस करौली से बारात लेकर झुंझनू जिले के मंडावा जा रही थी. वहीं कार सवार 4 व्यक्ति सिर्रा ढाणी से भात में सिकराय उपखंड के रामेड़ा जा रहे थे. इस दौरान घर से निकलने के बाद कार सवार जैसे ही दौसा की ओर आने लगे. दौसा मनोहर पुर हाइवे पर स्थित सैंथल रोड़ पर कार और बस की आपने-सामने जोरदार भीषण भिडंत हो गई. 

अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर दौसा कोतवाली और सदर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जहां पुलिस ने कार में फंसे लोगों को ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. वहीं एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने कार सवार तीन व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया. वहीं एक घायल को जयपुर रेफर कर दिया. जिसकी हालत गंभीर बनी है. 

कैसे हुआ हादसा

बताया जाता है कि कार में सवार लोग सिर्रा ढाणी से कुछ दूर ही चले थे की उनका काल बनकर निजी बस ने कार सवारों को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें कार सवार राजकुमार सैन, हरनारायण मीना और सुखलाल मीना की मौत हो गई. वहीं गणपत लाल मीना गंभीर रूप से घायल हो गया है. एक मृतक के परिजनों ने बताया कि हादसे का शिकार हुआ एक मृतक हरनारायण मीना सरकारी शिक्षक था. जिसकी ड्यूटी पिपल्या चैनपुरा में थी.

हादसे के बाद बस में मौजूद बाराती बस से उतरकर रोड किनारे जा बैठे. इस दौरान बस में मौजूद एक बाराती ने बताया कि, करौली से बस द्वारा बारात लेकर झुंझनू के मंडावा जा रहे थे. इस दौरान कार सवार रॉन्ग साइड से कार को लहराते हुए आ रहा था. जिसके कारण ये हादसा हुआ है. वहीं दुर्घटनास्थल पर मौजूद सदर थाने के एएसआई रमेश चंद्र ने बताया कि हादसा प्रथम दृष्टया बस के रॉन्ग साइड आने से हुआ है. हालांकि मामले की जांच के बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी. फिलहाल मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.

परिजन पहुंचे अस्पताल

वहीं भीषण हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतकों के परिजन बड़ी संख्या में जिला अस्पताल में पहुंच गए. ऐसे में जिला अस्पताल के अंदर मृतकों के परिजनों का विलाप देखकर. अस्पताल में मौजूद हर शख्स की आंखे नम हो गई. मृतकों के परिजनों के अनुसार कार में राजकुमार सैन पुत्र श्यामलाल सैन निवासी पटवा मोहल्ला दौसा, हरनारायण मीना पुत्र रामफूल मीना निवासी सिर्रा की ढाणी, सुखलाल मीना पुत्र गंगासहाय सिर्रा की ढाणी और गणपत मीना पुत्र मोती लाल मीना निवासी सिर्रा की ढाणी मौजूद थे. ऐसे में सभी कार सवार दौसा जिले के सिकराय उपखंड में स्थित रामेड़ा गांव में भात कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. 

य़ह भी पढ़ेंः Jhalawar Accident: झालावाड़ में हुए दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत, बेकाबू ट्रोले ने वैन को मारी टक्कर, शादी से लौट रहे थे लोग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close