विज्ञापन

Rajasthan News: सरपंच के बेटे को मुर्गा बनाकर की गई मारपीट मामले में नया मोड़, अब उसी पर हुआ पॉक्सो में मामला दर्ज 

खबर के मुताबिक अब सरपंच के बेटे नरेश के खिलाफ भी सीकर के धोद थाने एक नाबालिग के परिजनों ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है. नाबालिग के परिजनों ने नरेश कुमार पर नाबालिग को फेसबुक के जरिए झांसे में लेकर कई बार रेप करने का आरोप लगाया है.

Rajasthan News: सरपंच के बेटे को मुर्गा बनाकर की गई मारपीट मामले में नया मोड़, अब उसी पर हुआ पॉक्सो में मामला दर्ज 
सरपंच के बेटे के साथ मारपीट का मामला हुआ था दर्ज

Sikar News: सीकर के सदर थाना अंतर्गत मुंडवाड़ा गांव के नजदीक नरोई तलाई के पास स्थित सरकारी स्कूल में पिछले दिनों हर्ष गांव की सरपंच रश्मि देवी के बेटे नरेश के कपड़े उतरवा कर जूते चप्पलों से मारपीट कर मुर्गा बनाने का मामला सामने आया था. अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है.

जिसकी हुई पिटाई, उसी पर रेप का आरोप 

खबर के मुताबिक अब सरपंच के बेटे नरेश के खिलाफ भी सीकर के धोद थाने एक नाबालिग के परिजनों ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है. नाबालिग के परिजनों ने नरेश कुमार पर नाबालिग को फेसबुक के जरिए झांसे में लेकर कई बार रेप करने का आरोप लगाया है.सीकर की सदर थाना पुलिस ने सरपंच के बेटे नरेश से मारपीट करने के मामले में तीन आरोपियों को डिटेन किया था. फिलहाल पुलिस दोनों मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

सरपंच के बेटे ने करवाया था मारपीट का मामला दर्ज 

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर हर्ष गांव की सरपंच रश्मि देवी के बेटे नरेश को मुर्गा बनाकर मारपीट करने का मामला सामने आया था. मारपीट की वायरल वीडियो में करीब आधा दर्जन युवक सरपंच के बेटे नरेश से मारपीट कर मुर्गा बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवक ने सदर थाने में करीब आधा दर्जन नामजद बदमाशों के खिलाफ मारपीट कर मुर्गा बनाने और पुलिस कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा भी दर्ज करवाया था. 

यह भी पढ़ें - जयपुर में पकड़ा गया 'FARZI' गैंग, घर में प्रिंटर से नकली नोट छापते थे बाप-बेटे, भेड़-बकरी में करते थे इनवेस्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
NDTV Ground Report: सम में 150 रिसोर्ट, ऑनलाइन 400 लिस्टेड! जैसलमेर में ऑनलाइन कैंप बुकिंग की आड़ में पयर्टकों से हो रहा बड़ा स्कैम
Rajasthan News: सरपंच के बेटे को मुर्गा बनाकर की गई मारपीट मामले में नया मोड़, अब उसी पर हुआ पॉक्सो में मामला दर्ज 
Jaipur Heritage Mayor Munesh Gurjar lose his chair today? UDH minister said  preparations completed
Next Article
Munesh Gurjar: जयपुर हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर की क्या आज चली जाएगी कुर्सी? यूडीएच मंत्री बोले-तैयारी पूरी कर ली है 
Close