Rajasthan News: किराएदार और मकान मालिक में पैसे के लेनदेन को लेकर चले चाकू, दोनों की मौत

Rajasthan News: झालावाड़ में मकान मालिक और किरएदार के बीच पैसों को लेकर विवाद हो गया. दोनों ने एक दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया. मकान मालिक और किराएदार दोनों की मौत हो गई. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News:  मनोहर थाना क्षेत्र के कस्बे में किराएदार और मकान मालिक के बीच हुए विवाद में चाकूबाजी हुई. दोनों की मौत हो गई. दोनों की मौत हो गई.पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों में मकान के किराए को लेकर विवाद हो गया था, जिसके चलते यह चाकू बाजी हुई. चाकूबाजी में मनोहर थाना की शाह कॉलोनी निवासी हबीब शाह  जाहिद की मौत हुई है.  मृतक जाहिद मृतक हबीब शाह के मकान में किराए पर रहता था. 

15 साल से किराए पर रहता था 

थानाधिकारी अमरनाथ जोगी ने बताया कि हबीब शाह के भाई छोटू ने रिपोर्ट दर्ज करवाई. उन्होंने बताया कि हबीब शाह के घर पर जाहिद उर्फ नाना करीब 15 से 20 साल से किराए पर कमरा लेकर रहता था. पिछले कुछ दिनों पहले हबीब शाह ने जाहिद उर्फ नाना से मकान खाली करवा लिया था.  

15 हजार रुपए बकाया  

मकान मालिक हबीब शाह को किराए के बाकी 15 हजार रुपए जाहिद उर्फ नाना से लेने थे. इसी बात को लेकर दोनो में मंगलवार को कहासुनी हो गई, जिसमें जाहिद उर्फ नाना और हबीब शाह दोनों ने एक-दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया.  जाहिद उर्फ नाना के रिश्तेदार ने रिपोर्ट में बताया की किराए के पैसों के लेनदेन में ही दोनो में कहासुनी हुई, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे पर चाकू से वार किए. हमले में दोनों की मौत हो गई.

पैसों को लेकर हुई कहासुनी 

हबीब शाह पिता कल्लू शाह और जाहिद उर्फ नाना पिता मेहबुल्ला शाह उम्र 35 साल में पैसों को लेकर कहासुनी हुई. दोनों ने एक-दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया.  घटना के बाद हबीब शाह अपने घर पर आ गया. जाहिद उर्फ नाना भी करीब आधा किलोमीटर पैदल चलकर शाह कॉलोनी अकलेरा रोड पर विष्णु गुप्ता की दुकान के सामने आकर बेहोश होकर गिर गया. 

Advertisement

दोनों की हो गई मौत 

मोहल्ले के लोग अस्पताल ले गए. डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल जाहिद उर्फ नाना को रेफर कर दिया. हबीब शाह को भी घर से मोहल्लेवासी मनोहर थाना अस्पताल लेकर पहुंचे.  डॉक्टर पंकज चौधरी ने हबीब शाह को मृत घोषित कर दिया. गंभीर हालत में घायल जाहिद उर्फ नाना ने झालावाड़ पहुंचने से पहले रास्ते में दम तोड दिया. दोनों मृतकों के शवों के पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिया.

दोनों तरफ से मामला दर्ज कर लिया   

मनोहर थाना के थाना प्रभारी अमरनाथ जोगी ने बताया कि पुलिस ने दोनों परिवार की तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया. मामले की गहनता से जांच कर रही है. 
 

Advertisement