विज्ञापन

Rajasthan News: चाचा और रिश्तेदारों ने 14 साल की भतीजी से किया गैंगरेप, चार महीने की प्रेग्नेंट

Rajasthan News: अजमेर में रेप पीड़िता 14 साल की बच्ची की तबियत खराब हुई तो मां अस्पताल लेकर गई. जांच में पता चला की बच्ची 21 सप्ताह की गर्भवती है. 

Rajasthan News: चाचा और रिश्तेदारों ने 14 साल की भतीजी से किया गैंगरेप, चार महीने की प्रेग्नेंट
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan Crime News: अजमेर के रूपनगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 साल की बच्ची से रेप हुआ. आरोप है कि बच्ची के चाचा ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर रेप किया. बच्ची की तबियत खराब हुई तो घटना के बारे में पता चला. 

चाचा सहित 3 पर गैंगरेप का केस

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण (ASP) दीपक कुमार शर्मा ने बताया कि 14 साल की नाबालिक बच्ची के परिजनों ने अपने रिश्तेदार सहित तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया है. मामले की जांच सीओ किशनगढ़ सत्यनारायण कर रहे हैं. बच्ची का अजमेर के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

पेट में दर्द की शिकायत के बाद हुआ खुलासा

बच्ची के परिजन ने लिखित शिकायत रूपनगढ़ थाने में दर्ज कराई है. शिकायत में बताया कि पिछले कुछ दिनों से बच्ची के पेट में दर्द हो रहा था. घरेलू नुस्खे अपनाने के बाद भी राहत नहीं मिली, तब बच्ची को अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों के जांच में पता चला कि बच्ची प्रेग्नेंट है. इसके बाद घर वालों को पता चला. 

 बच्ची के परिजन को जान से मारने की धमकी  

बच्ची ने बताया कि उसके साथ उसके चाचा और तीन अन्य लोगों ने गलत काम किया है.  गलत काम करने वाले आरोपियों ने बच्ची को धमकी दी कि अगर इसके बारे में किसी को बताया तो वह बच्ची के मां-बाप को जान से मार देंगे,  इसकी वजह से बच्ची सब सहती रही चुप रही. 

यह भी पढ़ें: हाथरस बाबा के सत्संग में भरतपुर से गए थे 800 लोग, एक महिला की मौत; बचकर आए भक्त ने बताया आंखों देखा हाल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
Rajasthan News: चाचा और रिश्तेदारों ने 14 साल की भतीजी से किया गैंगरेप, चार महीने की प्रेग्नेंट
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close