विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: 'सिर तन से जुदा' के पोस्टर से कोटा में फैली दहशत, लिखा- 'अल्लाह के बंदे हैं, हम अब तुझे नहीं छोड़ने वाले'

मनोज ने बताया कि वो मंडी में लहसुन का काम करते हैं. जनवरी महीने में अयोध्या में श्रीराम प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कॉलोनी में भगवा झंडे लगाए थे. मंदिर के पास बकरा बांधने को लेकर भी विवाद हुआ था. जनवरी महीने में तीन दिन विवाद हुआ था. मुझे जान से मारने व बम से उड़ाने की धमकी दी थी.

Read Time: 3 min
Rajasthan: 'सिर तन से जुदा' के पोस्टर से कोटा में फैली दहशत, लिखा- 'अल्लाह के बंदे हैं, हम अब तुझे नहीं छोड़ने वाले'
बीजेपी कार्यकर्ता के घर के बाहर सिर तन से जुदा के पोस्टर चस्पा.

Rajasthan News: चुनावी माहौल के बीच राजस्थान के कोटा जिले से सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने का मामला सामने आया है. ये साजिश है या धमकी, पुलिस इसकी जांच कर रही है. लेकिन उद्योगनगर थाना क्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्ता के मकान पर चस्पा किए गए 'सिर तन से जुदा' वाले पोस्टर से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. इस पोस्टर में लिखा है, 'अल्लाह का पैगाम, गुस्ताख रसूल की एक ही सजा, सिर तन से जुदा, सिर तन से जुदा.'

'अब तेरी आवाज भी बंद हो जाएगी'

इसके साथ ही कागज में धमकी भी लिखी है- 'सुन, अब तुझे तेरा राम बचाता है, या तेरा हिंदू धर्म. अब तेरी आवाज भी बंद हो जाएगी. अब हम तुझे नहीं छोड़ने वाले हैं. अल्लाह के बंदे हैं, अब तेरा सर तन से जुदा होकर रहेगा. मनोज..अब तेरा समय आ गया है और अब तुझे और तेरे परिवार को हमसे कौन बचाता है.' आखिरी में नीचे लिखा है, अल्लाह हाफिज.' शुक्रवार सुबह जब लोगों ने ये पोस्टर देखा तो तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कागज को जब्त कर लिया और लोगों के बयान के आधार पर शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

प्राण प्रतिष्ठा के वक्त लगाए थे झंडे

भाजपा ओबीसी मोर्चा जिलाउपाध्यक्ष मनोज सुमन ने बताया, 'सुबह 7 बजे करीब मकान के गेट पर एक धमकी भरा कागज लगा हुआ था. जबकि एक अन्य कागज नीचे पड़ा हुआ था. दोनों कागजों में सिर तन से जुदा करने की धमकी लिखी हुई थी. मनोज ने बताया कि वो मंडी में लहसुन का काम करते हैं. जनवरी महीने में अयोध्या में श्रीराम प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कॉलोनी में भगवा झंडे लगाए थे. मंदिर के पास बकरा बांधने को लेकर भी विवाद हुआ था. जनवरी महीने में तीन दिन विवाद हुआ था. मुझे जान से मारने व बम से उड़ाने की धमकी दी थी, जिसकी शिकायत थाने में दी थी. उस घटना के बाद आज अज्ञात व्यक्ति मेरे मकान के बाहर धमकी भरा कागज लगाकर गया है. पूरा परिवार दहशत में है। इसकी शिकायत थाने में दी है. उधोगनगर थानाधिकारी जितेंद सिंह ने बताया कि मनोज की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- मानवेंद्र जसोल की BJP में वापसी से क्या बदल जाएंगे पश्चिमी राजस्थान की सीटों के सियासी समीकरण?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close