विज्ञापन
Story ProgressBack

SI Exam: राजस्थान में अभी 250 ट्रेनी SI और होंगे गिरफ्तार... पेपर लीक मामले में किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान

Rajasthan Paper Leak Case: राजस्थान में भजनलाल सरकार ने पेपर लेकर 38 फर्जी थानेदार को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया. अब 200 से ढाई सौ ऐसे फर्जी थानेदार और हैं जिनका प्रमाण मैंने एसओजी को सौंप दिए हैं. अब इन्हें भी पकड़ा जाएगा.

SI Exam: राजस्थान में अभी 250 ट्रेनी SI और होंगे गिरफ्तार... पेपर लीक मामले में किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान
राजस्थान सरकार के मंत्री किरोड़ी लाल मीणा.

Rajasthan Paper Leak Case: राजस्थान में पेपर लीक के मामले में लगातार कार्रवाई हो रही है. सबसे ज्यादा एक्शन 2021 में हुए सब इंस्पेक्टर परीक्षा में हुई सेटिंग के मामले में हो रहा है. एसओजी ने SI Paper Leak Case में अभी तक 38 ट्रेनी एसआई को पकड़ा है. दूसरी ओर इस मामले में किरोड़ी लाल मीणा ने एक बड़ा बयान दिया है. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि अभी 250 ट्रेनी एसआई और गिरफ्तार होंगे.किरोड़ी लाल मीणा के इस बयान ने राजस्थान पुलिस अकादमी में ट्रेनिंग ले रहे थानेदारों की धड़कन तेज हो गई है. 

अमित शाह की रैली में छाया रहा पेपर लीक का मामला

दरअसल शनिवार को भीलवाड़ा के शकरगढ़ में अमित शाह की हुई आमसभा में पेपर लीक का मामला छाया रहा. इस रैली में कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने पेपर लीक मामले को लेकर भजनलाल सरकार की कार्रवाई की प्रतिबद्धता का दावा किया. उन्होंने कहा कि अभी तक तो केवल छोटी मछलियां पकड़ में आई है मगर जल्द ही मगरमच्छ भी इस मामले में जो लिप्त है पकड़े जाएंगे. आपने कभी थानेदारों की गिरफ्तारी होने की बात सुनी हमारी सरकार ने 38 थानेदार की गिरफ्तार किया. विधानसभा चुनाव के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया था कि हमारी सरकार आई तो भ्रष्टाचारी और पेपर लीक में लिप्त लोगों को बख्शा नहीं जाएगा. 

किरोड़ी लाल मीणा ने आगे कहा कि हमारी सरकार आने के बाद सबसे पहला काम हमने पेपर लीक में शामिल लोगों को सलाखों के पीछे डालने का काम किया. कांग्रेस और गहलोत सरकार पर उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार के समय 19 में से 17 पेपर लीक हुए थे. 2023 के विधानसभा चुनाव में पेपर लीक मामले में प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार आने पर सलाखों के पीछे होंगे.

200 से 250 ट्रेनी एसआई के प्रमाण पत्र एसओजी को सौंपे हैंः किरोड़ी

किरोड़ी लाल मीणा ने लोगों से सवाल पूछते हुए कहा कि आपने कभी थानेदार को गिरफ्तार होते हुए नहीं देखा होगा. भजनलाल सरकार ने पेपर लेकर 38 फर्जी थानेदार को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया. अब 200 से ढाई सौ ऐसे फर्जी थानेदार और हैं जिनका प्रमाण मैंने एसओजी को सौंप दिए हैं. पेपर लीक करने वाले मास्टर, आरएएस, जेएएन जो भी होंगे उनको तो गिरफ्तार करेंगे ही साथ में पेपर लीक करने वालों सांपों की मां कौन है सांपों की मां तत्कालीन गहलोत सरकार का सीएमओ, उनके मंत्री और उनके एमएलए हैं. अभी तक तो छोटी मछली पकड़ी है आगे सारे मगरमच्छ जेल के सलाखों में होंगे.

दरअसल भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा ने प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल को उम्मीदवार बनाया. जहां अग्रवाल के समर्थन में शकरगढ़ में चुनावी जनसभा हुई. जिसमें प्रदेश के कैबिनेट मंत्री किरोड़ीलाल मीणा पहुंचे थे.


भ्रष्टाचार पर एक्शन होते एजेंसी को देते हैं गाली

मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने कभी विकास की नई सोची. कांग्रेस तो अपना घर भरने व भ्रष्टाचार करने की सोची. इन भ्रष्टाचारियों के खिलाफ मोदी कार्रवाई करते हैं तो ईडी, आईबी ओर सीबीआई को गाली देते हैं. ऐसे सारे भ्रष्टाचारी एक जगह एकत्रित हो गए हैं जितने भी इंडी गठबंधन के एकत्रित हुए क्या उनमें से कोई प्रधानमंत्री बनने वाला है. किरोड़ी लाल मीणा ने सोनिया गांधी व राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि सोनिया चाहती है कि मेरा बेटा प्रधानमंत्री बने जबकि उनका बेटा राहुल गांधी संसद में आंख मारता है. 

हमारे माई बाप अम्बेडकर और मोदीः मीणा

भाषण में मीणा ने कहा कि हमारे देश में एससी एसटी को लोगों को बहकाया जा रहा है. कांग्रेस ने एक अभियान चलाया है ओर कहा जहा रहा कि अगर मोदी 400 सीट पार कर गया तो एससी एसटी का आरक्षण खत्म हो जाएगा और संविधान बदल दिया जाएगा. मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि बाड़मेर और अलवर में अमित शाह और मोदी ने कह दिया कि अगर बाबा भीमराव अंबेडकर भी आ जाए तो भी संविधान व आरक्षण को खत्म नहीं किया जा सकता है. मीना जाति सोचती है कि हमारी माई बाप कांग्रेस है. मैं यह कहना चाहता हूं कि हमारी माई बाप कांग्रेस नहीं है हमारा माई बाप डॉक्टर भीमराव अंबेडकर था अब देश का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारा माई बाप है.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में कम वोटिंग से कहीं अधिक वोट शेयर में छिपा है हार-जीत का गणित, समझें समीकरण
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'वर्दी मुझे दहेज में नहीं मिली, किसी मंत्री-संत्री से नहीं डरता' MLA से विवाद के बाद वायरल हुआ SI रोबिन सिंह का वीडियो
SI Exam: राजस्थान में अभी 250 ट्रेनी SI और होंगे गिरफ्तार... पेपर लीक मामले में किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान
'Sir Tan Se Juda' slogan in front of Ajmer Dargah Case, All 6 accused including Khadim Gauhar Chishti acquitted
Next Article
अजमेर दरगाह के सामने 'सिर तन से जुदा' नारे के मामले में सुनवाई पूरी, खादिम गौहर चिश्ती सहित सभी 6 आरोपी बरी
Close
;