विज्ञापन
Story ProgressBack

पैर पकड़कर गिड़गिड़ाता रहा मासूम, फिर भी CA पिता को पिटती रही पुलिस... खाकी की बेरहमी का वीडियो वायरल

Rajasthan Police Viral Video: राजस्थान पुलिस की बेरहमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पुलिस वाले एक शख्स को जमीन पर पटक कर बुरी तरह से पीटते नजर आए रहे हैं. वीडियो वायरल होने पर विभागीय जांच का आदेश दिया गया है.

Read Time: 3 min
पैर पकड़कर गिड़गिड़ाता रहा मासूम, फिर भी CA पिता को पिटती रही पुलिस... खाकी की बेरहमी का वीडियो वायरल
वायरल हो रहे वीडियो का स्क्रीन शॉट.

Rajasthan Police Viral Video: पुलिस पर लोगों की सुरक्षा का जिम्मा होता है. लेकिन कई बार कुछ पुलिस वाले अपने करतूत से पूरे खाकी बिरादरी को शर्मसार कर देते हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर से सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में पुलिस के कुछ जवान एक शख्स की बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में पीट रहा शख्स सीए है. उसकी पिटाई को देखकर उसका मासूम बच्चा पुलिस वालों की पैर पकड़ कर गिड़गड़ाता है, लेकिन इसके बाद भी पुलिस वाले पिटाई बंद नहीं करते. 

दरअसल जयपुर से पारिवारिक विवाद के एक मामले में जयपुर की भांकरोटा पुलिस की ज़्यादती का वीडियो सामने आया है. प्रकरण में पुलिस के सिपाहियों ने एक सीए को पीटा तो पिता को छुड़ाने के लिए बच्चे ने पुलिसकर्मियों के पैर तक पकड़ लिए, लेकिन पुलिसकर्मी सीए को पीटते रहे. पुलिसकर्मियों की मारपीट में सीए घायल हो गया. पुलिस परिवार के 4 लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले गई है. इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. बताया गया कि मामला घटना भांकटरोटा थाना क्षेत्र के जयसिंहपुरा की है.

बताया गया कि जयसिंहपुरा निवासी चिरंजीलाल प्राइवेट कंपनी में सीए है. उनकी शादी 9 साल पहले डिंपल के साथ हुई थी. दोनों के बीच 1 साल से विवाद चल रहा था. मंगलवार को डिंपल ने ससुराल पहुंची और परिवार की ग़ैर मौजूदगी में मकान का ताला तोड़ने की कोशिश की. पड़ोसियों ने इसकी सूचना चिरंजीलाल को दी तो चिरंजीलाल मौके पर आकर रोकने की कोशिश की तो पुलिसकर्मियों ने चिरंजीलाल के साथ मारपीट शुरू कर दी.

स्थानीय लोगों के मुताबिक़ पिता के साथ मारपीट होने पर बेटे गौरांश ने पुलिसकर्मी के पैर पकड़कर पिता को रोकने की कोशिश की, लेकिन पुलिसकर्मी नहीं माने. मारपीट करते हुए पुलिसकर्मी चिरंजीलाल को अपनी गाड़ी तक लेकर आए. घटना का वीडियो वायरल होने पर जयपुर पुलिस कमिश्नर ने इस प्रकरण में रिपोर्ट तलब की है.

यह भी पढ़ें - Analysis: मोदी मैजिक या गहलोत का गठबंधन? राजस्थान की 12 सीटों पर वोटिंग परसों, जानिए सभी का समीकरण

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close