विज्ञापन

Rajasthan Politics: अशोक गहलोत के बयान पर सीपी जोशी का पलटवार, कहा- '4 जून के बाद मुंह दिखाने में शर्माएंगे'  

सीपी जोशी ने मीडिया में बयान जारी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा दिए गए बयान पलटवार करते हुए कहा कि 'गहलोत प्रदेश की जनता को अपना मुंह दिखा पाने में शर्म महसूस करेंगे.'

Rajasthan Politics: अशोक गहलोत के बयान पर सीपी जोशी का पलटवार, कहा- '4 जून के बाद मुंह दिखाने में शर्माएंगे'  
फाइल फोटो

CP Joshi's counterattack on Ashok Gehlot's statement: राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने मीडिया में बयान जारी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा दिए गए बयान को हास्यास्पद बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि 4 जून तक अशोक गहलोत और कांग्रेस के लोग ऐसे बयान देकर अपना दिल बहला सकते हैं और खुश हो सकते हैं. उनको इसकी पूरी छूट है. लेकिन चुनाव परिणाम आने के बाद ये लोग अपने घरों से बाहर निकलने में और प्रदेश की जनता को अपना मुंह दिखा पाने में शर्म महसूस करेंगे.

जनता को भड़का रही कांग्रेस: CP जोशी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रदेश की जनता 5 महीने पहले ही कांग्रेस को आईना दिखा चुकी है. जिसके नेतृत्व को प्रदेश की जनता ने नकारा है, वे अनर्गल बयानबाजी कर जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं. जोशी ने कहा कि भाजपा जहां इस लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों और कल्याणकारी योजना को लेकर जनता के बीच वोट मांग रही हैं, वहीं कांग्रेस जाति, धर्म के नाम पर भड़काकर सत्ता में आना चाहती है.

कांग्रेस को सत्ता में आने का हक नहीं: CP जोशी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस की साम्प्रदायिक और जातिवादी सोच के कारण देश पहले ही भारी नुकसान सह चुकी है. कांग्रेस देश की आस्था और सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वाली पार्टी है. कहा जाता था कि राम कभी पैदा ही नहीं हुए वहीं आंतकवादियों को बिरयानी खिलाई जाती थी. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि जो राष्ट्र की सुरक्षा को सुदृढ नहीं कर सकते, हमारी आस्था का सम्मान नहीं कर सकते, हमारी विरासत और विकास की यात्रा में साथ नहीं चल सकते, उन्हें सत्ता में आने का कोई हक नहीं है, कांग्रेस यह अधिकार खो चुकी है.

ये भी पढ़ें- मणिशंकर अय्यर के बयान पर CM भजनलाल का पलटवार, बोले- 'कांग्रसियों में दिख रहा मानसिक दिवालियापन' 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Weather: तापमान की बढ़ोतरी से चढ़ा राजस्थान का पारा, जानें अक्टूबर में कब से बदलेगा मौसम
Rajasthan Politics: अशोक गहलोत के बयान पर सीपी जोशी का पलटवार, कहा- '4 जून के बाद मुंह दिखाने में शर्माएंगे'  
Jaipur escort service gang 7 girls and 3 brokers arrested attacked police team
Next Article
जयपुर में एस्कॉर्ट सर्विस गैंग की 7 लड़कियां, 3 दलाल गिरफ्तार; पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला
Close