Rajasthan Politics: पूर्व सीएम गहलोत के बयान पर मदन राठौड़ का पलटवार, डोटासरा पर भी कसा तंज

Rajasthan By-election: मदन राठौड़ ने कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि बीजेपी जातिवादी राजनीति नहीं करती है. विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी में सेवक के सेवा भाव को केंद्रित कर टिकटों का बंटवारा किया जाता है. ऐसे में भाजपा पर जातिवाद का आरोप निराधार और बेबुनियाद है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

BJP State President Madan Rathore: राजस्थान उपचुनाव के लिए मतदान की तारीख नजदीक आने के साथ ही बयानबाजी भी तेज हो गई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ (Madan Rathore) ने कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि बीजेपी जातिवादी राजनीति नहीं करती है. विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी में सेवक के सेवा भाव को केंद्रित कर टिकटों का बंटवारा किया जाता है. ऐसे में भाजपा (BJP) पर जातिवाद का आरोप निराधार और बेबुनियाद है. कांग्रेस के जातिवादी राजनीति वाले आरोपों पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता आधारित राजनीति पार्टी है और हम सभी कार्यकर्ताओं का एक ही परिवार भारतीय जनता पार्टी है. 

"बीजेपी सरकार ने किसी जनकल्याणकारी योजना को नहीं किया बंद"

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी सरकार ने किसी भी जनकल्याणकारी योजना को बंद नहीं किया है. बल्कि जनता से जुड़ी योजनाओं को सुदृढ़ करने का प्रयास किया गया है. भारतीय जनता पार्टी योजनाओं को बंद करने की सोच नहीं रखती है, लेकिन पिछली सरकार की तुष्टिकरण को बढ़ावा देने वाली नीति पर तो विचार करना जरूरी था. उन्होंने कहा कि बीजेपी उपचुनावों को लेकर गंभीर है, हम सब एकजुट होकर चुनाव लड़ रहे हैं. चुनाव के दौरान टिकट मांगने का सबको अधिकार है. जब टिकट नहीं मिलता है तो उम्मीदवार को निराशा अवश्य होती है, लेकिन भाजपा में टिकट का उम्मीदवार भी कमल के लिए एकजुट होकर काम करता है. बता दें कि पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने आरोप लगाया था कि भजनलाल सरकार हमारे समय की जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर रही है.

Advertisement

राठौड़ बोले- खींवसर में कई कार्यकर्ताओं ने ज्वॉइन की बीजेपी

राठौड़ ने खींवसर में कई कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर पार्टी को समर्थन दिया है. कांग्रेस को आरोप लगाने से पहले अपनी गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए. डोटासरा को कांग्रेस पार्टी को संभालना चाहिए, डोटासरा बिना फुटबॉल के ही खेल रहे हैं. बीजेपी पूर्ण रूप से संगठित और एकजुट है. सभी सातों सीटों पर भाजपा की भारी मतों के साथ विजय होगी. 

Advertisement