विज्ञापन

Rajasthan Politics: '6 महीने में गिर जाएगी NDA सरकार', सांसद भजनलाल जाटव ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

सांसद भजनलाल जाटव ने केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार भी चन्द दिनों की मेहमान है. ऊपर वाली सरकार में जोड़-तोड़ के डिब्बे लगे हुए हैं. सरकार 6 महीने से अधिक नहीं चल सकती है.

Rajasthan Politics: '6 महीने में गिर जाएगी NDA सरकार', सांसद भजनलाल जाटव ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी
सांसद भजनलाल जाटव

Rajasthan Politics: करौली धौलपुर के सांसद भजनलाल जाटव ने भाजपा पर जुबानी हमला बोला है. कांग्रेस सांसद ने कहा कि भाजपा का 400 पार का सपना अधूरा रह गया, 240 पर पहुंचकर भाजपा के ब्रेक फेल हो गए. उन्होंने कहा भाजपा डबल इंजन की सरकार बता रही थ, लेकिन राजस्थान में एक सरकार का इंजन फेल हो चुका है. साथ ही उन्होंने दावा किया कि एनडीए सरकार के 6 महीने में गिर जाएगी. 

'भाजपा की सरकार जुगाड़ की बनी'

सांसद भजनलाल जाटव ने केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार भी चन्द दिनों की मेहमान है. ऊपर वाली सरकार में जोड़-तोड़ के डिब्बे लगे हुए हैं. ऐसे में यह सरकार 6 महीने से अधिक नहीं चल सकती है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ माहौल बना है. चुनाव परिणाम आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चेहरा झुक गया है. उन्होंने कहा ईडी, सीबीआई एवं इनकम टैक्स जैसी एजेंसियां धरी रह गई. भाजपा की सरकार जुगाड़ की बनी है, ज्यादा दिन तक नहीं चल सकती है.

'सांसद निधि का पूरा पैसा खर्च होगा'

भजनलाल जाटव ने कहा सांसद निधि के माध्यम से 5 करोड रुपए विकास के लिए मिलते हैं. इस राशि को क्षेत्र के विकास में लगाया जाएगा. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं ने जी जान से मेहनत की थी, जिसका नतीजा रहा भाजपा को बड़ी मात मिली है. पूर्वी राजस्थान से भाजपा की हार की शुरुआत हुई है.

सांसद भजनलाल जाटव ने भाजपा पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा भाजपा सरकार कांग्रेस की जनहित हितेषी योजनाओं को बंद करना चाहती है. उन्होंने कहा पुरानी पेंशन योजना का राजस्थान सरकार ने बिल पारित किया है, लेकिन राज्य सरकार उसको भी बंद करना चाहती है.

यह भी पढ़ें- विधानसभा उपचुनाव से पहले भारत आदिवासी पार्टी में दो फाड़! 8 नेताओं को पार्टी से निकाला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Politics: रामगढ़ उपचुनाव पर भाजपा ने शुरू की तैयारी, अलवर पहुंचे BJP प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़
Rajasthan Politics: '6 महीने में गिर जाएगी NDA सरकार', सांसद भजनलाल जाटव ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी
Dholpur Dalit mand shot dead bullet passed head
Next Article
धौलपुर में दलित युवक को बदमाशों ने मारी गोली, मौके पर मौत; कनपटी को पार कर सिर से निकली गोली
Close