विज्ञापन
Story ProgressBack

होटल की आड़ में चल रहा था वेश्यावृत्ति का अड्डा, ग्राहक बनकर गई पुलिस ने किया भंडाफोड़

राजस्थान में होटल के नाम पर वेश्यावृत्ति का कारोबार चल रहा था. पुलिस के कार्रवाई के दौरान संदिग्ध हालत में कई महिलाओं और पुरूषों की गिरफ्तारी हुई है. 

Read Time: 2 min
होटल की आड़ में चल रहा था वेश्यावृत्ति का अड्डा, ग्राहक बनकर गई पुलिस ने किया भंडाफोड़
होटल में छापेमारी के दौरान गिरफ्तार आरोपियों की तस्वीर

Rajasthan News: राजस्थान पुलिस ने होटल की आड़ में चल रहे वेश्यावृति के कारोबार का खुलासा किया है. इस कार्रवाई के दौरान होटल के संचालक सहित कई महिला और पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है. पकड़ी गयी महिलाये पंजाब और श्रीगंगानगर की निवासी हैं. श्रीगंगानगर एसपी गौरव यादव ने बताया कि पिछले कई दिनों से बस स्टैंड के पास होटल हांसल में वेश्यावृति के कारोबार की सूचनाएं मिल रही थीं, जिसके बाद सहायक पुलिस अधीक्षक वृत शहर बी आदित्य, आईपीएस के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और इस होटल पर छापेमारी की गयी. 

आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए पुरुष और महिलाएं

सहायक पुलिस अधीक्षक बी आदित्य ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली कि श्रीगंगानगर जिले के होटल हांसल मे इन्द्रजीत और गगनदीप नाम के व्यक्ति होटल के आड़ में वैश्यावृति का अड्डा चला रहे हैं. पुलिस द्वारा दबिश देने पर कई महिला और पुरुष मिल सकते है. इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक बोगस ग्राहक को होटल में भेजा गया. इस बोगस ग्राहक ने होटल में जाकर सौदा तय किया और पुलिस टीम को इशारे से सूचना कर दी. इसके बाद पुलिस टीम ने होटल में छापेमारी की तो होटल में कई महिलाएं और पुरुष आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए. इनके पास आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है. 

बीस से पच्चीस वर्ष की है महिलाएं

सहायक पुलिस अधीक्षक बी आदित्य ने बताया कि होटल से संचालक सहित ग्यारह लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में से पांच महिलाये शामिल हैं. इन महिलाओं की उम्र बीस से पच्चीस साल के करीब है. उन्होंने बताया कि कुछ महिलाएं पंजाब की हैं. जानकारी के मुताबिक ये महिलाएं यही रहती हैं. उन्होंने बताया कि सभी के खिलाफ महिला थाना में धारा 3,4,5 पीटा एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच महिला थाना प्रभारी ज्योति नायक को सौंपी गयी है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में बड़ा हादसा, बस के पलटने से एक महिला की मौत; दर्जनों यात्री घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close