विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में बड़ा हादसा, बस के पलटने से एक युवती की मौत; 20 यात्री घायल

Chittorgarh Bus Accident: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में रविवार को बड़ा हादसा हो गया. बस के पलटने से एक युवती की मौत हो गई है. वहीं, बस में सवार 20 यात्री घायल हैं.

Read Time: 3 mins
राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में बड़ा हादसा, बस के पलटने से एक युवती की मौत; 20 यात्री घायल
चित्तौड़गढ़ में बस पलटी

Chittorgarh Bus Accident: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में रविवार को बड़ा हादसा हो गया. सवारियों से भरी बस पलट गई, जिससे एक युवती की मौत हो गई है. वहीं, करीब 20 यात्री घायल हो गए. जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय बस में करीब 35 यात्री सवार थे. घायलों को भरावतभाटा अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, गंभीर रूप से घायल लोगों को कोटा रेफ कर दिया गया. 

हादसे में 20 यात्री घायल

बताया गया कि रावतभाटा क्षेत्र में एक निजी सवारी बस के घाट उतरते समय ब्रेक फेल होने से बस अनियंत्रित होते हुए गड्ढे में जा गिरी. इस हादसे में एक युवती की मौत हो गई. वहीं हादसे में 20 यात्री घायल हो गए. घायलों में 7 यात्रियों की हालत गम्भीर होने से कोटा रेफर किया गया है.

Latest and Breaking News on NDTV

हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. जानकारी के अनुसार, आज शाम करीब 4 बजे रावतभाटा से रामगंजमंडी के लिए एक यात्री बस जा रही थी. कुंडाल क्षेत्र के एकलिंगपुरा घाटा उतरते समय यात्री बस का ब्रेक का प्रेशर पाईप फटने से बस असन्तुलित गई और गड्ढे में पलटी खा गई. घटना के बाद मौके पर चीखपुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने घायलों को बस से बाहर निकाला.

22 वर्षीय युवती की मौत

हादसे में एकलिंगपुरा निवासी एक 22 वर्षीय युवती रानू पुत्री नंद लाल धाकड़ की मौत हो गई. इसके अलावा 20 यात्री घायल हो गए. जिन्हें रावतभाटा के उप जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से 7 व्यक्तियों की हालत गम्भीर होने के कारण कोटा रेफर कर दिया गया. वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही तहसीलदार विवेक गरासिया, डिप्टी प्रभु लाल कुमावत, रावतभाटा थानाधिकारी रायसल सिंह समेत पुलिस मौके पर पहुंची.

Latest and Breaking News on NDTV

बसे में सवार थे करीब 35 यात्री

घटना की सूचना मिलने पर जनप्रतिनिधि भी अस्पताल पहुंचे. मृतका का शव उसके परिजनों को सौंप दिया हैं. बताया गया कि जब यह हादसा हुआ उस समय 30 से 35 सवारियां बस में सवार थी. इससे पहले दिन में सवाई माधोपुर जिले में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर बनास नदी पुल के पास अज्ञात वाहन ने एक कार को टक्कर मार दी. कार में सवार लोग सवाई माधोपुर जा रही कार को किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार सवार परिवार के छह लोगों की मौत हो गई. 

हादसा इतना भयावह था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और मृतक के शवों को बमुश्किल कार से निकाला जा सका. सड़क हादसे में घायल हुई 6 वर्षीय दीपाली शर्मा व 10 वर्षीय मनन शर्मा पुत्र मनीष शर्मा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बौंली में भर्ती करवाया गया, जहां उनका प्राथमिक उपचार करवाने के पश्चात जयपुर रैफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में NEET परीक्षा को लेकर खूब हंगामा, कहीं चली चाकू तो कहीं हिंदी मीडियम के परिक्षार्थियों को मिला अंग्रेजी में पर्चा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: इस्तीफे के सवालों में घिरे किरोड़ी लाल मीणा, अपने ही बयानों में फंसे
राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में बड़ा हादसा, बस के पलटने से एक युवती की मौत; 20 यात्री घायल
Gajendra Singh Shekhawat got Two ministry it is Minister of Culture and Minister of Tourism
Next Article
गजेंद्र सिंह शेखावत का जल शक्ति मंत्रालय सीआर पाटिल को, जानें कौन से दो नए मंत्रालय को संभालेंगे
Close
;