विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Results: जयपुर पहुंचे कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा बोले,-'ज़रूरत पड़ी तो दूसरे दलों और निर्दलीयों से भी संपर्क करेंगे'

Rajasthan Results 2023: एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए रंधावा ने कहा कि पहली बार हुआ है 6 महीने पहले ही आवाज उठ रही थी कि इस बार कांग्रेस की सरकार बनेगी. जो हमने कैंपेनिंग की, जो हमने काम किया जो गहलोत सरकार ने काम किया उसके मुताबिक रिवाज बदलेगा राजस्थान में कांग्रेस सरकार बनेगी

Read Time: 3 min
Rajasthan Results: जयपुर पहुंचे कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा बोले,-'ज़रूरत पड़ी तो दूसरे दलों और निर्दलीयों से भी संपर्क करेंगे'
राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा

Rajasthan Results 2023:  प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए कल 3 दिसंबर को मतगणना होगी. गुरुवार को आये एग्जिट पोल्स में कांग्रेस और भाजपा में मुक़ाबला कड़ा होने की उम्मीद है , इस लिए सभी दल नतीजों के बाद होने वाली स्तिथि को संभालने के लिए तैयारियां कर रहे हैं.

शनिवार को राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा जयपुर पहुंचे. जहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने प्रदेश में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनाने की बात कही. उन्होंने कहा कि हमें बहुमत मिलेगा. लेकिन अगर ज़रूरत पड़ी तो वो अन्य दलों और निर्दलीयों से भी संपर्क करेंगे. 

उन्होंने कहा कि, अन्य पार्टियों की जरूरत पड़ेगी तो संपर्क करेंगे, निर्दलीयों से संपर्क करेंगे. जो वोटिंग का पैटर्न रहा है उसे प्रकार से कांग्रेस अपने बलबूते पर सरकार बनाएगी. रंधावा मने कहा कि, हॉर्सट्रेडिंग वाली बात नहीं है. हॉर्सट्रेडिंग करने का मतलब है मेंबरशिप गंवाएगा. उसके बाद ही दूसरी पार्टी जा सकता है. हमें अपने विधायकों पर पूरा भरोसा है जिनको हमने  टिकट दी वह कहां भागेंगे? मेरे ख्याल से यह कहना अच्छी बात नहीं है और ठीक भी नहीं लगता पार्टी के वफादार सिपाही हैं जहां भी हैं कांग्रेसी हैं .

उन्होंने कहा कि, अन्य पार्टियों की जरूरत पड़ेगी तो संपर्क करेंगे, निर्दलीयों से संपर्क करेंगे. जो वोटिंग का पैटर्न रहा है उसे प्रकार से कांग्रेस अपने बलबूते पर सरकार बनाएगी. रंधावा मने कहा कि, हॉर्सट्रेडिंग वाली बात नहीं है. हॉर्सट्रेडिंग करने का मतलब है मेंबरशिप गंवाएगा.

एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए रंधावा ने कहा कि पहली बार हुआ है 6 महीने पहले ही आवाज उठ रही थी कि इस बार कांग्रेस की सरकार बनेगी. जो हमने कैंपेनिंग की, जो हमने काम किया जो गहलोत सरकार ने काम किया उसके मुताबिक रिवाज बदलेगा राजस्थान में कांग्रेस सरकार बनेगी.

यह भी पढ़ें- राजस्थान की हर सीट के नतीजे, कौन आगे-कौन पीछे? प्रत्याशियों की पढ़ाई-कमाई, केस सब मिलेगा NDTV पर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close