विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Bus Loot: राजस्थान रोडवेज की बस पर पत्थरों से हमला, सोने की चेन और 20 हजार रुपये लूटकर भागे बदमाश

Banswara Depot Bus Loot: बांसवाड़ा डिपो की बस पर देर रात हथियारबंद बदमाशों ने पत्थरों से हमला कर दिया. इस दौरान उन्होंने एक सोने की चेन और 20 हजार रुपये लूट लिए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Read Time: 3 min
Rajasthan Bus Loot: राजस्थान रोडवेज की बस पर पत्थरों से हमला, सोने की चेन और 20 हजार रुपये लूटकर भागे बदमाश
वारदात के बाद ली गई तस्वीर.

Rajasthan News: बांसवाड़ा से अहमदाबाद जा रही राजस्थान रोडवेज (Rajasthan Roadways) की बस पर मंगलवार देर रात को पथराव कर लूट (Loot) की वारदात हुई. यह वारदात शहर से महज 16 किलो मीटर दूर सदर थाना क्षेत्र के मलवासा गांव में रात 10 बजे हुई. रोडवेज बस में करीब 50 यात्री सवार थे. बस के मलवासा पहुंचते ही 15-16 हथियारबंद बदमाशों ने गाड़ी पर पथराव शुरू कर दिया और रास्ते में बोरे रख कर बस को रोक दिया. इसके बाद बदमाश बस में चढ़े और चालक और परिचालक के साथ मारपीट की. 

सोने की चेन और 20 हजार लूटे

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने परिचालक से सोने की चेन और 20 हजार के करीब रुपए लूट लिए. यात्रियों से भी लूट की जानकारी मिली लेकिन कोई रिर्पोट दर्ज नहीं कराई गई है. मामले की सूचना पर सदर थाना पुलिस से सीआई दिलीप सिंह मौके पर पहुंचे. बस को बाद में छींच गांव के जाया गया, जहां कंडक्टर पंकज पाटीदार ने बताया कि बदमाशों ने बस को इशारा देकर रोका, ड्राइवर ने बस रोकी तो कुछ बदमाश अंदर चढ़ गए. इसके बाद मारपीट शुरू कर दी. यात्रियों ने भी चिल्लाना शुरू किया और बदमाशों का विरोध किया. इसके बाद आरोपी भाग निकले. बस को छींच गांव में ले जाकर खड़ा कर दिया. पुलिस को सूचना दी.

बदले की भावना से की गई लूट

सीआई दिलीप सिंह ने बताया कि मामला पुरानी रंजिश का सामने आ रहा है. इस बस में 4 दिन पहले कोई व्यक्ति अहमदाबाद गया था, जो यात्रियों के वीडियो बना रहा था. इस पर ड्राइवर कंडक्टर ने उसे टोका. इस पर बहस इतनी तेज हो गई कि हाथापाई पर उतर आए. इसी कारण उस युवक ने रात को बदले की भावना से दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया. लूट की वारदात के दौरान परिचालक पंकज पाटीदार के साथ हाथापाई होने से उसको शरीर पर कई जख्म आने पर उसको महात्मा गांधी हॉस्पिटल में उपचार कराया गया. इस दौरान सूचना मिलने पर परिचालक के परिजन और अन्य स्टॉफ भी हॉस्पिटल पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

ये भी पढ़ें:- एक्स गर्लफ्रेंड का रेप, उसके प्रेमी को पत्थर से कुचला, आरोपी ने दो दोस्तो संग मिलकर दिया वारदात को अंजाम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close