विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान रोडवेज परिचालकों की अब खैर नहीं, बिना टिकट यात्रा की अनुमति देने पर होगी कठोर कार्यवाही

RSRTC Bus Operator: एक सरकारी बयान के अनुसार बैठक में निगम अध्यक्ष श्नेया गुहा ने बिना टिकट यात्रा करने की अनुमति देने पर परिचालकों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही के निर्देश प्रदान किए.

Read Time: 2 min
राजस्थान रोडवेज परिचालकों की अब खैर नहीं, बिना टिकट यात्रा की अनुमति देने पर होगी कठोर कार्यवाही
प्रतिकात्मक तस्वीर
जयपुर:

Rajasthan Roadways: राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम (RSTRC) की अध्यक्ष श्रेया गुहा ने रोडवेज बस में बिना टिकट यात्रा करने की अनुमति देने पर परिचालकों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही के निर्देश दिए हैं. गुहा की अध्यक्षता में मंगलवार को यहां संचालन मण्डल की बैठक में दानदाता, भामाशाह व औद्योगिक संस्थानों द्वारा बस स्टैण्ड पर निर्माण कार्यों में सहयोग सम्बन्धी प्रस्ताव का अनुमोदन किया गया.

एक सरकारी बयान के अनुसार बैठक में निगम अध्यक्ष श्नेया गुहा ने बिना टिकट यात्रा करने की अनुमति देने पर परिचालकों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही के निर्देश प्रदान किए.

बैठक में राजस्थान रोडवेज की अध्यक्ष गुहा ने निगम की वित्तीय स्थिति में सुधार के लिए गैर संचालन आय के विकल्प तलाशने के साथ -साथ रोडवेज बस स्टैण्ड की रख-रखाव के लिए नीति बनाने एवं निगम की सेवा में गुणवत्तापूर्ण सुधार के लिए रोड़ मैप तैयार करने के निर्देश दिए.

बैठक में पुरानी पेंशन योजना (ओपीएस) फण्ड का प्रबन्धन वि़द्युत कम्पनियों की तर्ज पर ट्रस्ट के माध्यम से करने के साथ ही, उड़न दस्तों के निरीक्षण परिणामों की तुलना एवं त्रैमासिक संचालन परिणामों की विवेचना भी की गई।.इसके साथ ही बस बेड़े के अधिकतम उपयोग के साथ राजस्व वृद्धि के निर्देश दिए गए.

ये भी पढ़ें-पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह जसोल की कार का एक्सीडेंट; पत्नी की मौत, बेटा सहित 3 अन्य घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close