विज्ञापन
Story ProgressBack

पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह जसोल की कार का एक्सीडेंट; पत्नी की मौत, बेटा सहित 3 अन्य घायल

कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह जसोल की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है. इस हादसे में उनकी पत्नी चित्रा सिंह की मौत हो गई. वहीं मानवेंद्र सिंह जसोल, उनके बेटे सहित 3 अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं.

Read Time: 6 mins
पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह जसोल की कार का एक्सीडेंट; पत्नी की मौत, बेटा सहित 3 अन्य घायल
मानवेंद्र सिंह जसोल और उनकी पत्नी चित्रा सिंह. (फाइल फोटो)

Manvendra Singh Jasol's car Accident: राजस्थान के अलवर जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह जसोल (Congress leader Manvendra Singh Jasol) की कार का एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह जसोल की पत्नी चित्रा सिंह का निधन हो गया है. साथ ही मानवेंद्र सिंह जसोल, उनके बेटे सहित तीन अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. मालूम हो कि मानवेंद्र सिंह जसोल पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह पुत्र हैं. वो लंबे समय तक भाजपा में रहे थे. लेकिन 2018 में कांग्रेस में शामिल हो गए थे. 

कहां हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार अलवर जिले में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर खूशपुरी के पास यह हादसा हुआ है. एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें मानवेंद्र सिंह जसोल गंभीर रूप से घायल नजर आ रहे हैं. 

हादसे में बुरी तरह से घायल हुए कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह जसोल.

हादसे में बुरी तरह से घायल हुए कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह जसोल.

शुरुआती जानकारी के अनुसार मानवेंद्र सिंह जसोल अपने परिजनों के साथ दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे से गुजर रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ. घटनास्थल की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है. जिसमें एक कार डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हालत में नजर आ रही है. कहा जा रहा है कि यह कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह जसोल की कार है.
 

डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हुई कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह की कार.

डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हुई कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह की कार.

हादसे में जख्मी हुए कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह जसोल और उनके बेटे सोलंकी सिंह और ड्राइवर की अलवर के सोलंकी अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता के ड्राइवर भी जख्मी है. शुरुआती जानकारी के अनुसार मानवेंद्र सिंह की पसलियों में चोट आई है.  

पत्नी, बेटा, मानवेंद्र सिंह सहित चार लोग थे सवार

मिली जानकारी के अनुसार मानवेंद्र सिंह जसोल, पत्नी चित्रा सिंह, बेटा हमीर सिंह के साथ दिल्ली से जयपुर वापस आ रहे थे. इसी दौरान खूशपूरी के पास उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. गाड़ी सड़क किनारे पुलिया से जा टकराई. इस हादसे में मानवेंद्र सिंह जसोल की पत्नी चित्रा सिंह की दुखद मौत हो गई. जबकि कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह, उनके पुत्र हमीर सिंह और ड्राइवर चोटिल हो गए.  


हॉस्पिटल में जुटी लोगों की भीड़

हादसे में घायल हुए मानवेंद्र सिंह जसोल, उनके बेटे हमीर सिंह और ड्राइवर को अलवर के सोलंकी हॉस्पिटल में इलाज के लिए लाया गया है. जहां वरीय अधिकारियों के साथ-साथ कांग्रेस के नेता भी पहुंचे. इस दौरान मानवेंद्र सिंह जसोल से मिलकर बाहर आए एक नेता ने बताया कि मानवेंद्र सिंह की स्थिति ठीक है. वो होश में हैं. उनसे बातचीत भी की है. हालांकि उनकी पत्नी की मौत हो गई. 

सोशल मीडिया पर लोग दे रहे श्रद्धांजलि

मानवेंद्र सिंह जसोल की पत्नी चित्रा सिंह की कार हादसे में मौत की खबर मिलने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 

वसुंधरा राजे ने भी जताया दुख 

मानवेंद्र सिंह जसोल की पत्नी चित्रा सिंह की सड़क हादसे में हुई मौत की खबर मिलने के बाद पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने ट्वीट करते हुए दुख जताया है. वसुंधरा ने लिखा- सड़क दुर्घटना में पूर्व सांसद एवं विधायक मानवेंद्र सिंह जसोल की पत्नी चित्रा सिंह के निधन का समाचार सुन आहत हूँ. मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को शांति दें. शोक संतप्त परिजनों और जसोल-वसियों के प्रति मैं गहरी संवेदनाएँ व्यक्त करती हूँ। श्री मानवेंद्र सिंह और उनके पुत्र भी घायल हुए हैं, मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूँ.

राजस्थान कांग्रेस ने भी ट्वीट करते हुए दुख जताया है. राजस्थान कांग्रेस ने लिखा दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में कांग्रेस नेता एवं पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह जसोल जी की धर्मपत्नी चित्रा सिंह जी के निधन का समाचार अत्यंत दु:खद है. ईश्वर इस असहनीय दु:ख में शोकाकुल परिवार को हिम्मत दें, हादसे में घायल मानवेंद्र जी एवं अन्य परिवारजन के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना है.


यह भी पढ़ें - पिता वाजपेयी सरकार में थे मंत्री, बेटा वसुंधरा से लड़ा, अब कांग्रेस में; कहानी मानवेंद्र सिंह जसोल की

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Dausa: NH 21 पर दूध के पैकेटों से भरे पिकअप ट्रक को ट्रेलर ने मारी टक्कर, बिखरे पैकेटों को देखते ही लूटने की मची होड़
पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह जसोल की कार का एक्सीडेंट; पत्नी की मौत, बेटा सहित 3 अन्य घायल
Fire broke out in a clothes showroom, the fire brigade vehicle arrived one hour late; City Council has 2 fire brigades, one out of order
Next Article
शोरूम में लगी आग, एक घंटे देरी से आई फायर ब्रिगेड की गाड़ी; नगर परिषद के पास 2 फायर ब्रिगेड, एक खराब
Close
;