विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: टीचर बना हैवान, क्लास-3 छात्र को लोहे की रॉड से पीटा, बेहोश हो गया मासूम

Student Unconscious After Beaten Up By Teacher: मामला राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय हेबतका का हैं, जहां तैनात टीचर रामसरुप मीना ने कक्षा 3 के छात्र को इतनी बुरी तरह पीटा दिया कि मासूम अचेत हो गई. सूचना पाकर छात्र की मां स्कूल पहुंची तो उसका बच्चा अपनी क्लास में बेहोश पड़ा मिला.

Read Time: 3 min
Rajasthan: टीचर बना हैवान, क्लास-3 छात्र को लोहे की रॉड से पीटा, बेहोश हो गया मासूम
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan Teacher: राजस्थान में एक सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाले एक टीचर द्वारा क्लास-3 की पिटाई का मामला सामने आय़ा है.टीचर से हैवान बने टीचर ने मासूम को इतना पीटा की वह बेहोश हो गया. मासूम की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने उत्तर पुस्तिका पर रोल नंबर नही लिखा था. इस टीचर ने मासूम की निर्ममता से पिटाई कर दी.

मामला राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय हेबतका का हैं, जहां तैनात टीचर रामसरुप मीना ने कक्षा 3 के छात्र को इतनी बुरी तरह पीटा दिया कि मासूम अचेत हो गई. सूचना पाकर छात्र की मां स्कूल पहुंची तो उसका बच्चा अपनी क्लास में बेहोश पड़ा मिला.

उत्तर पुस्तिका में रोल नंबर नहीं लिखने से टीचर ने खोया आपा

रिपोर्ट के मुताबिक टीचर की पिटाई से अचेत हुए छात्र की सिर्फ इतनी गलती थी कि उसने पेपर की उत्तर पुस्तिका में अपना नाम रोल नंबर नहीं लिख पाया था, जिससे नाराज होकर अध्यापक ने अपना आपा खोते हुए भरे क्लास में अन्य बच्चों के बीच मासूम के साथ य कृत्य किया और पीट-पीट कर उसे जख्मी कर दिया.

हैवान बने टीचर से मासूम के साथ लोहे की रॉड से की मारपीट

पीड़ित छात्र का नाम अल्तमश है, स्कूल पहुंची उसकी मां ने बताया की उसका पुत्र 3 कक्षा में पड़ता है और वह राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में परीक्षा देने के लिए गया था. उन्होंने बताया कि उत्तर पुस्तिका में अपना नाम और रोल नंबर नहीं लिखा गया तो अध्यापक रामस्वरूप मीणा ने लोहे की रोड से छात्र को मारा, जिससे मासूम बेहोश हो गया.

टीचर की पिटाई से बेहोश हुए मासमू छात्र के पिता साहुन ने अध्यापक की हैवानियत के खिलाफ गोपालगढ़ थाने पर मामला दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है. स्कूल में छात्र की निर्मम पिटाई से पूरे परिवार में रोष है. 

शिकायत पर परिवार को धमकाने लगा आरोपी टीचर

सूचना पाकर में अपने परिवारजनों के साथ में स्कूल पहुंची तो और मामले की शिकायत जब आरोपी अध्यापक की तो हैवान बने अध्यापक रामसरुप मीणा ने उल्टा परिजनों को धमकाने लगा. पीड़ित छात्र की मां ने बताया कि आरोपी टीचर उन्हें धमकाने लगा. टीचर ने बताया कि उसका रिश्तेदार डीएसपी हैं.

ये भी पढ़ें-Rajasthan: दलित छात्र ने नाश्ता परोसा तो युवक ने दी जान से मारने की धमकी, 'गुंडे' लेकर पहुंचा स्कूल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close