विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: गड़ीसर सरोवर में डूबने से दो बच्चों की मौत, तैरने के दौरान हुआ हादसा

गाड़ीसर सरोवर में रविवार को नहाने आए दो बच्चे डूब गए. दोनों मृतकों के शवों को पुलिस ने बाहर निकलवाकर जवाहर हॉस्पिटल की मोर्चरी में भेजा है.

Rajasthan News: गड़ीसर सरोवर में डूबने से दो बच्चों की मौत, तैरने के दौरान हुआ हादसा
दो बच्चों की मौत

Rajasthan News: जैसलमेर के ऐतिहासिक गाड़ीसर सरोवर में रविवार को नहाने आए दो बच्चे डूब गए. मौके पर मौजूद एक दोस्त ने बचाने की कोशिश की, हालांकि सफलता हाथ नहीं लगी. घटना की सूचना मिलते ही आस-पास के लोग मौके पहुंच गए. दोनों के शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

दोस्त ने की बचाने की कोशिश

जिन दोनों बच्चों की मौत हुई है, उनका एक दोस्त जयंत भी मौके पर मौजूद था. उसने बताया कि वे तीनों एक साथ गड़ीसर सरोवर गए थे. इस दौरान तीनों ने फोटो शूट कराए. वहीं, पास में कुछ लड़के स्वीमिंग कर कर रहे थे. उनको देखकर पिचकू और संजय भी स्वीमिंग करने चले गए. 

कुछ देर बाद दोनों बच्चे सामने एक पत्थर पर बैठ गए और बाकी लोग स्वीमिंग करके बाहर चले गए. इसके बाद कुछ वे चिल्लाने लगे तो जयंत को लगा कि वे दोनों मस्ती कर रहे हैं, लेकिन काफी देर तक जब दोनों बाहर नहीं निकले तो जयंत ने पानी में झलांग लगा बचाने की कोशिश की.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इस दौरान एक दोस्त का हाथ भी पकड़ में आ गया था, लेकिन फिर हाथ छूट गया. संजय के चिल्लाने पर में आसपास के लोग आ गए और उन्होंने भी दोनों को बचाने का प्रयास किया. हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी. दोनों मृतकों के शवों को पुलिस ने बाहर निकलवाकर जवाहर हॉस्पिटल की मोर्चरी में भेजा है.

कोतवाली थाना अधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि तीन दोस्त फोटोग्राफी करने के लिए सरोवर गए थे. उनमें से दो दोस्तों ने  तैरना शुरू किया तो वह डूब गए और जब दोनों को बाहर निकाला गया तो उनकी मौत हो चुकी थी. दोनों बच्चों के शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चे में रखा गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए जाएंगे.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather: रविवार की गर्मी ने बनाया रिकॉर्ड, IMD ने बताया- हफ्तेभर के मौसम का हाल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
Rajasthan News: गड़ीसर सरोवर में डूबने से दो बच्चों की मौत, तैरने के दौरान हुआ हादसा
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;