विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan voting 2023: पिता CM अशोक गहलोत की चौथी पारी को लेकर वैभव गहलोत ने कहा, 'मास्टरस्ट्रोक साबित होगा...'

वैभव गहलोत से जब उनसे पूछा गया कि अगर पार्टी सत्ता बरकरार रखती है तो क्या उनके पिता चौथी बार मुख्यमंत्री बनेंगे, उन्होंने कहा कि यह फैसला पार्टी आलाकमान को लेना है.

Read Time: 3 min
Rajasthan voting 2023: पिता CM अशोक गहलोत की चौथी पारी को लेकर वैभव गहलोत ने कहा, 'मास्टरस्ट्रोक साबित होगा...'
वैभव गहलोत (फाइल फोटो
जोधपुर:

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (आरसीए) के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस ने सात ‘गारंटी' का राजस्थान के लोगों से जो वादा किया है, वह ‘मास्टर स्ट्रोक' साबित होगा. उन्होंने साथ ही कहा कि 'लाल डायरी' को लेकर उनके पिता मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर लगे आरोप मनगढ़ंत हैं.

जोधपुर में मीडिया से बात करते हुए वैभव गहलोत ने कहा कि सात गारंटी कांग्रेस के लिए ‘मास्टर स्ट्रोक' साबित होंगी. उन्होंने ‘लाल डायरी' को लेकर भाजपा के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि ये बातें मनगढ़ंत हैं इसलिए इनका जवाब देने की जरूरत नहीं है. 

उधर, भाजपा नेताओं ने ‘लाल डायरी' को लेकर सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा है कि इसमें कथित तौर पर गहलोत के अवैध लेन-देन का ब्यौरा है, जबकि बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने इस साल जुलाई में आरोप लगाया था कि उनके पास वह ‘लाल डायरी' है जो उन्होंने 2020 में कांग्रेस नेता धर्मेंद्र राठौड़ के आवास से हासिल की थी.

वैभव ने कांग्रेस के दोबारा सरकार बनाने का भरोसा जताते हुए कहा कि भाजपा नेताओं को एहसास हो गया है कि उनकी पार्टी को हार का सामना करना पड़ रहा है. जब उनसे पूछा गया कि अगर पार्टी सत्ता बरकरार रखती है तो क्या उनके पिता चौथी बार मुख्यमंत्री बनेंगे, उन्होंने कहा कि यह फैसला पार्टी आलाकमान को लेना है.

वैभव गहलोत ने जोर देते हुए कहा, कांग्रेस में पार्टी के सभी नेता एकजुट हैं और चुनाव में जीत के बाद ही सीएम पद को लेकर आलाकमान फैसला लेगी. राजस्थान में सीएम पद को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम और तीन बार मुख्यमंत्री रह चुके अशोक गहलोत के बीच पिछले 5 साल हुई रस्साकसी कौन परिचित हैं. 

गौरतलब है राज्य के 200 विधानसभा क्षेत्रों में से 199 पर मतदान शनिवार सुबह सात बजे शुरू हुआ. श्रीगंगानगर की करणपुर सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी के निधन के कारण इस सीट पर चुनाव स्थगित कर दिया गया है. राजस्थान में सुबह 7 बजे से लेकर मतदाताओं में उत्साह देखा जा रहा है और 11 बजे तक राजस्थान में करीब 25 फीसदी मतदान हो चुका है. 

LIVE Update के यहां क्लिक करें- Rajasthan Voting LIVE: चौथी बार मुख्यमंत्री बनेंगे अशोक गहलोत? वोटिंग के बाद बेटे वैभव ने दिया जवाब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close