विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 03, 2023

राजेंद्र राठौड़ ने भरा नामांकन, बोले- 'तारानगर में कमल खिलेगा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ होगा'

Rajasthan Assembly Election 2023: राजेंद्र राठौड़ अपना पिछले चुनाव चूरू विधानसभा सीट से लड़े थे. इस बार वो सीट बदल कर तारानगर से चुनाव लड़ रहे हैं.

Read Time: 3 min
राजेंद्र राठौड़ ने भरा नामांकन, बोले- 'तारानगर में कमल खिलेगा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ होगा'
राजेंद्र राठौड़ ने किया नामांकन दाखिल.

Rajasthan Assembly Election 2023:  राजस्थान में सियासी बिसात बिछ चुकी है. सूबे में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं, इसके लिए उम्मीदवार नामांकन भर रहे हैं. राजस्थान विधानसभा चुनाव में कई ऐसी विधानसभा सीट ऐसी हैं जिस पर पूरे सूबे की नजर है. ऐसी ही एक सीट है चूरू जिले की तारानगर विधानसभा सीट जहां भाजपा की ओर से दिग्गज नेता राजेंद्र राठौड़ चुनाव लड़ रहे हैं.

आज शुक्रवार को उन्होंने तारानगर सीट से अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान नामांकन सभा को संबोधित करते हुए वो कांग्रेस पर जम कर बरसे. उन्होंने कहा कि, प्रदेश में भाजपा की लहर है राजस्थान के साथ-साथ तारानगर में कमल खिलेगा और कांग्रेस का सुपड़ा साफ होगा जनता को अराजकता के माहौल से मुक्ति मिलेगी. 

उन्होंने तारानगर में एसडीएम के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया. राठौड़ हजारों कार्यकर्ताओं के साथ एसडीएम कार्यालय पहुंचे जिसके बाद राठौड़ ने चुनाव आयोग के नियमों की पालना करते हुए कार्यालय के अंदर मात्र 5 लोग पहुंचे और रिटर्न अधिकारी संदीप चौधरी के समक्ष नामांकन पेश किया .

नामांकन से पहले राजेंद्र राठौड़ चूरू की रामगढ़ी गौशाला में पूजा अर्चना कर तारानगर पहुंचे. नामांकन दाखिल करने के बाद राजेंद्र राठौड़ ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राजस्थान में नया कमल उदय होगा जो तारानगर के विकास का पैगाम लेकर आएगा.राठौड़ ने कहा कि मेरी किसी से कोई टक्कर नहीं है.

उन्होंने कहा कि, तारानगर की जनता ने अराजकता, गुंडा शासन, भ्रष्टाचार झेला है, मैं भ्रष्टाचार मिटाने आया हूं. इस दौरान नामांकन सभा में हरियाणा के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री श्री जेपी दलाल, लक्ष्मणगढ़ के प्रत्याशी सुभाष महरिया, रतनगढ़ विधायक अभिनेष महर्षि, चूरू प्रत्याशी हरलाल सारण सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ें-अब राजस्थान में कांग्रेस निकालेगी गारंटी यात्रा, सातों संभागों के लिए नियुक्त किए 7 प्रभारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close