विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 24, 2023

राजसमंदः घर में पड़े आइसक्रीम के डीप फ्रीजर में दम घुटने से दो चचेरी बहनों की मौत, खेल-खेल में गई जान

बताया गया कि खेलते-खेलते दो चचेरी बहनें घर में रखे ड्रीप फ्रीजर में छिप गई थी. दोनों लड़कियों के फ्रीजर में घुसते ही ढक्कन बंद हो गया और कुंदी अपने आप लॉक हो गई. जिसके बाद दम घुटने पर वे बचाने के लिए चिल्लाती रही, लेकिन आवाज बाहर तक नहीं आई. 

राजसमंदः घर में पड़े आइसक्रीम के डीप फ्रीजर में दम घुटने से दो चचेरी बहनों की मौत, खेल-खेल में गई जान
घर में खाली पड़े इसी आइसक्रीम के डीप फ्रीजर में दम घुटने से गई दो बच्चियों की जान.

Rajsamand News: किसकी मौत कब, कहां और कैसे आ जाए... ये कोई नहीं बता सकता. राजस्थान के राजसमंद जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया. यहां खेल-खेल में दो चचेरी बहनों की जान चली गई. ये दोनों घर में पड़े आइसक्रीम के डीप फ्रीजर में छिप गई थी. जहां दम घुटने से दोनों की मौत हो गई. मरने वाली दोनों लड़कियों की उम्र क्रमश 10 और 11 साल थी. दोनों आपस में चचेरी बहन थी. बताया जाता है कि राजस्थान के राजसमंद जिले के खमनोर थाना क्षेत्र में एक दुखद घटना में दो चचेरी बहनों की आइसक्रीम के ‘डीप फ्रीजर' में दम घुटने से मौत हो गई. यह बेकार ‘डीप फ्रीजर' घर के बाहर रखा हुआ था.

पुलिस ने बताया कि दोनों चचेरी बहनें घर में खेल रही थीं और घर के बाहर एक बेकार पड़े ‘डीप फ्रीजर' में छिप गईं. इसी दौरान फ्रीजर का दरवाजा बाहर से बंद हो गया और वे बाहर नहीं आ सकीं. थानाधिकारी भवानी शंकर ने बताया कि जब दोनों चचेरी बहनें पायल (10) और रितिका (11) देर तक लापता रहीं, तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनकी तलाश शुरू की और उन्हें डीप फ्रीजर में मृत पाया.

शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा गया है और शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया. बताया गया कि खेलते-खेलते दो चचेरी बहनें घर में रखे ड्रीप फ्रीजर में छिप गई थी. दोनों लड़कियों के फ्रीजर में घुसते ही ढक्कन बंद हो गया और कुंदी अपने आप लॉक हो गई. जिसके बाद दम घुटने पर वे बचाने के लिए चिल्लाती रही, लेकिन आवाज बाहर तक नहीं आई. 

गुरुवार दोपहर 10 साल की पायल पुत्री विजय सिंह और 11 साल की मनीषा पुत्री शंभू सिंह की डीप फ्रीजर में दम घुटने से मौत के बाद परिवार में मातम का माहौल है. मनीषा पायल के घर से 500 मीटर की दूरी पर रहती थी. पायल के घर के पास एक मांगलिक कार्यक्रम था, जिसमें पायल और मनीषा का परिवार पहुंचा था. मांगलिक कार्यक्रम में आए बच्चे पायल के घर के पास लुका-छिपी का खेल खेलने लगे. इसी दौरान यह हादसा हुआ. 
 

यह भी पढ़ें - क्या शापित है राजस्थान का विधानसभा भवन? कभी एक साथ नहीं हो सके सभी 200 विधायक, इस बार भी पनौती

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
राजसमंदः घर में पड़े आइसक्रीम के डीप फ्रीजर में दम घुटने से दो चचेरी बहनों की मौत, खेल-खेल में गई जान
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;