जादू से घर की परेशानियां दूर करने का झांसा देकर किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने का डर दिखा ऐंठ लिए 22 लाख

Banswara News: पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने चाकू की नोक पर उसके जबरन अश्लील वीडियो बनाए और उसे वायरल करने की धमकी देते हुए पांच बार दुष्कर्म किया. आरोपी उससे रुपयों की मांग करने लगा. महिला बदनामी के डर से आरोपी को रुपए देती रही.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Banswara News: राजस्थान के जनजाति जिले बांसवाड़ा में लोगों का मनोरंजन करने वाले एक तथाकथित जादूगर ने घरेलू परेशानियां दूर करने का झांसा देकर एक महिला के साथ दुष्कर्म किया. इसके अलावा आरोपी ने महिला के अश्लील वीडियो बनाए और ब्लैकमेल कर 22 लाख रुपए से अधिक रुपए ठग लिए. अब मामले की शिकायत पुलिस से की गई है. जिसमें बताया गया कि चार साल पहले महिला घर के बाहर बैठी थी और उसका पति दुकान पर गया था. इसी दौरान एक व्यक्ति महिला के घर आया. उसने अपना परिचय प्रतापगढ़ का जादूगर बताया. इसके बाद पानी पीने के बहाने वह युवक महिला के साथ घर के भीतर गया. पहले तो युवक ने महिला को बातों में लगाया और फिर उसे टोना टोटका के जरिए घरेलू परेशानियां दूर करने की बात कही. जब महिला को कुछ ठीक नहीं लगा तो उसने युवक को बाहर जाने के लिए कहा. इसके बाद आरोपी ने चाकू दिखाकर महिला को धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

चाकू की नोक पर अश्लील वीडियो बनाए

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने चाकू की नोक पर उसके जबरन अश्लील वीडियो बनाए और उसे वायरल करने की धमकी देते हुए पांच बार दुष्कर्म किया. आरोपी उससे रुपयों की मांग करने लगा. महिला बदनामी के डर से आरोपी को रुपए देती रही. आरोपी के लगातार धमकाने और बदनामी के डर से महिला ने जेवर और खेत तक गिरवी रख दिए. इस तरह आरोपी ने महिला से लगभग 22 लाख रुपए ब्लैकमेल कर ऐंठ लिए.

Advertisement

ठग ने पीड़िता के पति के नाम पर कार तक खरीदी

इसके अलावा आरोपी जादूगर महिला के पति की मोटर साइकिल भी ले गया. आरोपी समझ चुका था कि उसने महिला को पूरी तरह से चंगुल में फंसा लिया. इसी का वह बार-बार फायदा उठाता रहा और महिला के पति के नाम से एक कार तक खरीद ली और किस्त भी जमा नहीं कराई. लगातार डराने-धमकाने से तंग आकर आखिर महिला ने घाटोल थाने में जाकर मामला दर्ज कराया.

Advertisement

दो साल पहले भी गिरफ्तार हो चुका है शातिर आरोपी

मामले में पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी जादू और टोना-टोटका का काम करता है, जिससे महिला उसके झांसे में आ गई थी. मामला 4 साल पुराना है और आरोपी अभी फरार है. पुलिस को यह भी पता चला कि दो साल पहले आरोपी को राजसमंद जिले के राजनगर में रुपए दो गुना करने के ठगी मामले में गिरफ्तार भी किया था.

यह भी पढ़ें - जीत या हार तय करेगी महेंद्रजीत सिंह मालवीया का राजनीतिक भविष्य, दोहरी परीक्षा करनी होगी पास

Advertisement