विज्ञापन
Story ProgressBack

जादू से घर की परेशानियां दूर करने का झांसा देकर किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने का डर दिखा ऐंठ लिए 22 लाख

Banswara News: पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने चाकू की नोक पर उसके जबरन अश्लील वीडियो बनाए और उसे वायरल करने की धमकी देते हुए पांच बार दुष्कर्म किया. आरोपी उससे रुपयों की मांग करने लगा. महिला बदनामी के डर से आरोपी को रुपए देती रही.

जादू से घर की परेशानियां दूर करने का झांसा देकर किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने का डर दिखा ऐंठ लिए 22 लाख
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Banswara News: राजस्थान के जनजाति जिले बांसवाड़ा में लोगों का मनोरंजन करने वाले एक तथाकथित जादूगर ने घरेलू परेशानियां दूर करने का झांसा देकर एक महिला के साथ दुष्कर्म किया. इसके अलावा आरोपी ने महिला के अश्लील वीडियो बनाए और ब्लैकमेल कर 22 लाख रुपए से अधिक रुपए ठग लिए. अब मामले की शिकायत पुलिस से की गई है. जिसमें बताया गया कि चार साल पहले महिला घर के बाहर बैठी थी और उसका पति दुकान पर गया था. इसी दौरान एक व्यक्ति महिला के घर आया. उसने अपना परिचय प्रतापगढ़ का जादूगर बताया. इसके बाद पानी पीने के बहाने वह युवक महिला के साथ घर के भीतर गया. पहले तो युवक ने महिला को बातों में लगाया और फिर उसे टोना टोटका के जरिए घरेलू परेशानियां दूर करने की बात कही. जब महिला को कुछ ठीक नहीं लगा तो उसने युवक को बाहर जाने के लिए कहा. इसके बाद आरोपी ने चाकू दिखाकर महिला को धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

चाकू की नोक पर अश्लील वीडियो बनाए

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने चाकू की नोक पर उसके जबरन अश्लील वीडियो बनाए और उसे वायरल करने की धमकी देते हुए पांच बार दुष्कर्म किया. आरोपी उससे रुपयों की मांग करने लगा. महिला बदनामी के डर से आरोपी को रुपए देती रही. आरोपी के लगातार धमकाने और बदनामी के डर से महिला ने जेवर और खेत तक गिरवी रख दिए. इस तरह आरोपी ने महिला से लगभग 22 लाख रुपए ब्लैकमेल कर ऐंठ लिए.

ठग ने पीड़िता के पति के नाम पर कार तक खरीदी

इसके अलावा आरोपी जादूगर महिला के पति की मोटर साइकिल भी ले गया. आरोपी समझ चुका था कि उसने महिला को पूरी तरह से चंगुल में फंसा लिया. इसी का वह बार-बार फायदा उठाता रहा और महिला के पति के नाम से एक कार तक खरीद ली और किस्त भी जमा नहीं कराई. लगातार डराने-धमकाने से तंग आकर आखिर महिला ने घाटोल थाने में जाकर मामला दर्ज कराया.

दो साल पहले भी गिरफ्तार हो चुका है शातिर आरोपी

मामले में पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी जादू और टोना-टोटका का काम करता है, जिससे महिला उसके झांसे में आ गई थी. मामला 4 साल पुराना है और आरोपी अभी फरार है. पुलिस को यह भी पता चला कि दो साल पहले आरोपी को राजसमंद जिले के राजनगर में रुपए दो गुना करने के ठगी मामले में गिरफ्तार भी किया था.

यह भी पढ़ें - जीत या हार तय करेगी महेंद्रजीत सिंह मालवीया का राजनीतिक भविष्य, दोहरी परीक्षा करनी होगी पास

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
जादू से घर की परेशानियां दूर करने का झांसा देकर किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने का डर दिखा ऐंठ लिए 22 लाख
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;