विज्ञापन

उदयपुर में चल रही थी रेव पार्टी, गुजरात से लाई गई थी लड़कियां, हिरासत में लेने के बाद हुआ एक और खुलासा

जिला स्पेशल टीम प्रभारी धनपत सिंह ने बताया कि मौके पर शराब की बोतलों के साथ ही टेबल औ उनके हाथ में नोटों की गड्डियां दिखाई दी. उनकी जांच की गई तो सभी चौक गए.

उदयपुर में चल रही थी रेव पार्टी, गुजरात से लाई गई थी लड़कियां, हिरासत में लेने के बाद हुआ एक और खुलासा

Rajasthan News: राजस्थान में इन दिनों मादक पदार्थ के अवैध कारोबार पर पुलिस की पैनी नजर है. उदयपुर पुलिस के स्पेशल टीम को मादक पदार्थ को लेकर सूचना मिली थी. लेकिन इस दौरान टीम ने एक बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने उदयपुर के जंगल के बीच स्थित एक विला पर छापा मारा है. जहां रेव पार्टी का आयोजन किया गया था. पुलिस ने 5 महिला और 5 पुरुष को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि रेव पार्टी में नकली नोटों की बारिश की जा रही थी.

बताया जाता है कि पुलिस की कार्रवाई मादक पदार्थ की सूचना पर की गई थी लेकिन मौके पर पहुंचे तो रेव पार्टी होती मिली. पुरुष शराब पी रहे थे और महिलाओं के साथ नाच रहे थे. मामले का जब खुलासा हुआ तो एक चौंकाने वाली बात सामने आई.

मादक पदार्थ की सूचना पर पहुंची थी पुलिस 

उदयपुर की स्पेशल टीम ने यह कार्रवाई शहर के पास नया खेड़ा के पास जंगल के बीव विला में की है. स्पेशल टीम के प्रभारी इंस्पेक्टर धनपत सिंह ने बताया कि जिले में अपराधों की रोकथाम के लिए ऑपरेशन क्लीन अप अभियान चलाया जा रहा है. टीम को मुखबिर से नया खेड़ा स्थित विला में मादक पदार्थ एमडी होने की सूचना मिली. मौके पर पहुंचे तो बाहर तेज आवाज में साउंड बज रहा था, उंची दिवारे थी और गेट अंदर से बंद था. दीवार को फांदकर अंदर पहुंचे तो देखा युवक शराब पी रहे थे और महिलाओं के साथ नाच रहे थे. उनकी तलाशी ली गई लेकिन उनसे मादक पदार्थ नहीं मिला. 

बताया जा रहा है कि सभी युवक गुजरात से आए थे और महिलाओं को भी दलाल के जरिए गुजरात से बुलाया गया था. आरोपियों से लेपटॉप, स्पीकर साउंड और अन्य ध्वनि प्रसारक यंत्र जब्त किए है. विला मालिक को भी इसमें डिटेन किया गया हैं. 

कर रहे थे नकली नोटों की बारिश

जिला स्पेशल टीम प्रभारी धनपत सिंह ने बताया कि मौके पर शराब की बोतलों के साथ ही टेबल औ उनके हाथ में नोटों की गड्डियां दिखाई दी. उनकी जांच की गई तो सभी चौक गए. महिलाओं पर उड़ाने के लिए जो नोट उपयोग में लिए जा रहे थे उनमें से आधे से ज्यादा नकली थी, नकली भी वह थे जो बच्चों के खेलने के लिए होते हैं. नोटों पर लिखा हुआ था चिल्ड्रेन बैंक और इस बात का महिलाओं को भी बाद में पता चला.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: धार्मिक मेले में अश्लील डांस, मंच पर बीजेपी नेता के गले में डाला कोबरा सांप; पूर्व मंत्री बोले-बड़ा अपमान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खादी को समर्पित खानदान, माता-पिता के बाद 5 बहनों ने भी पकड़ी गांधी दर्शन की राह
उदयपुर में चल रही थी रेव पार्टी, गुजरात से लाई गई थी लड़कियां, हिरासत में लेने के बाद हुआ एक और खुलासा
bharatpur cyber fraud 2 accused arrested for cheating 8 lakhs by promoting huge profits by investing in share market
Next Article
भरतपुर में शेयर मार्केट में इन्वेस्टमेंट कर मोटा मुनाफा देने का प्रचार कर ठगे 8 लाख, 2 आरोपी पकड़े 
Close