विज्ञापन
Story ProgressBack

रविंद्र भाटी ने उड़ाई भाजपा और कांग्रेस की नींद, चुनावी यात्रा में दिखा रहें ताकत, उमड़ रहा जनसैलाब

रविंद्र सिंह भाटी की चुनावी यात्रा के दौरान लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है. बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा लोकसभा सीट से इस बार त्रिकोणीय मुकाब ला होने की पूरी संभावना हैं.

Read Time: 3 min
रविंद्र भाटी ने उड़ाई भाजपा और कांग्रेस की नींद, चुनावी यात्रा में दिखा रहें ताकत, उमड़ रहा जनसैलाब
चुनावी यात्रा के दौरान की तस्वीर

Ravindra Singh Bhati Election Campaign: राजस्थान की सबसे हॉट सीट में शुमार बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी के जन आशीर्वाद यात्रा में बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ रही है. इस भीड़ ने भाजपा और कांग्रेस की नींद उड़ा दी है. रविंद्र सिंह भाटी बाड़मेर और बाड़मेर ग्रामीण पंचायत समितियों में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं. जिसको लेकर सोमवार को भाटी की जन आशीर्वाद यात्रा बाड़मेर की बाड़मेर ग्रामीण पंचायत समिति में पहुंची. इस दौरान जगह-जगह समर्थकों द्वारा भाटी का जबरदस्त तरीके से स्वागत किया गया.

'बिना लगाम का ऊंट उनसे काबू में नहीं आएगा'

जन आशीर्वाद यात्रा के तहत बांदरा पहुंचे रविंद्र सिंह भाटी के लिए स्थानीय लोग अपने निजी खर्च से हाथी मंगवाया और उस पर बिठाकर बड़ा जुलूस निकाला गया. इस दौरान रविंद्र सिंह भाटी ने अपने भाषण में हेमाराम चौधरी द्वारा कुछ दिन पहले रविंद्र सिंह भाटी का नाम लिए बिना उन्हें बिना लगाम का ऊंट पागल ऊंट कहते हुए बड़ा हमला बोला था.

जिसको लेकर रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि 'यहां बात ऊंट और घोड़े की हो रही है लेकिन आप लोग हाथी लेकर आ गए. उन्हें डर है की बिना लगाम का ऊंट उनसे काबू में नहीं आएगा. लेकिन अब तो हाथी आ गया अब नियंत्रण में आना और भी मुश्किल होगा. ऐसे में विरोधियों को नींद उड़ना तय है.'

फ्लैश जलाकर किया स्वागत

इससे पहले रविवार को रविंद्र सिंह भाटी की के इस यात्रा को लेकर महाबार गांव पहुंचना था. लेकिन उन्हें ज्यादा कार्यक्रमों के चलते रविवार को रात के करीब 12 बज गए. रविंद्र सिंह भाटी के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में खड़े लोग उनका इंतजार करते रहें. बाद में देर रात पहुंचे भाटी का जोरदार तरीके से स्वागत किया गया. इस दौरान लोगों की भारी भीड़ भी देखने को मिली. लोगों ने मोबाइल फोन की फ्लैश जलाकर उन्हें समर्थन दिया. आपको बता दें बाड़मेर जैसलमेर बालोतरा लोकसभा सीट से इस बार त्रिकोणीय मुकाबला होने की पूरी संभावना हैं.

भाटी ने भाजपा और कांग्रेस की उड़ाई नींद

इस सीट से भाजपा ने केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी को उम्मीदवार बनाया है तो कांग्रेस ने उम्मेदाराम बेनीवाल को मैदान में उतारा है. दोनों पार्टियों के अलावा छात्र राजनीति से आए और बाड़मेर की शिव विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में ताल ठोकी है. ऐसे में इस बार इस सीट से मुकाबला रोचक हो चला है और ये कहना गलत नहीं होगा कि रविंद्र सिंह भाटी ने दोनों ही पार्टियों की नींद उड़ा रखी है.

ये भी पढ़ें- बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर रविंद्र भाटी की जीत पक्की? समझिए पूरा समीकरण!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close