विज्ञापन

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव हारते ही फंसने लगे रविंद्र सिंह भाटी! अब 'शिव' की जनता भी उठा रही सवाल

बजट में शिव विधानसभा की अनदेखी के बाद अब वहां अघोषित बिजली कटौती हो रही है, जिसके कारण जनता भी रविंद्र सिंह भाटी से सवाल पूछने लगी है. ऐसे में निर्दलीय विधायक ने सोशल मीडिया के जरिए सीएम और प्रशासन से राहत की मांग की है.

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव हारते ही फंसने लगे रविंद्र सिंह भाटी! अब 'शिव' की जनता भी उठा रही सवाल
रविंद्र सिंह भाटी

Rajasthan News: राजस्थान की सबसे बड़ी लोकसभा सीट (Barmer Lok Sabha Constituency) से सांसद का चुनाव हारने के बाद शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) सियासी जाल में फंसते नजर आ रहे हैं. कुछ दिन पहले निर्दलीय विधायक ने प्रदेश के बजट में शिव विधानसभा की अनदेखी करने का आरोप लगाया था, और सदन में भजनलाल सरकार को जमकर घेरा था. जबकि आज उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए एक और मुद्दा उठाया है और सरकार से राहत प्रदान करने की मांग की है.

बजट में अनदेखी के बाद बिजली कटौती

भाटी ने एक्स पर लिखा, 'पश्चिमी राजस्थान में निरंतर अघोषित विद्युत कटौती हो रही है, जिससे आमजन बेहद परेशान है. मेरी विधानसभा क्षेत्र में भी अघोषित विद्युत कटौती की समस्या चली आ रही है. मुख्यमंत्री महोदय एवं प्रशासन को अवगत करवाना चाहता हूं कि समय रहते इस समस्या का निदान करके आमजन को राहत प्रदान करावे.' इससे पहले बजट सत्र में बोलते हुए रविंद्र सिंह भाटी ने कहा था कि, 'मेरे एमपी का चुनाव लड़ने से अगर किसी को कोई नाराजगी है, तो हमें बताएं, हमारे लोगों ने आपका क्या बिगाड़ा है? मैंने तमाम मांगें रखी. प्रदेश की सरकार की मांग पर मैंने सुझाव भी भेज. लेकिन बजट सत्र में एक भी जगह शिव विधानसभा का नाम नहीं डाला गया.'

शिव की जनता भाटी से पूछ रही सवाल

भाटी ने आगे कहा, 'मेरे विधानसभा की जनता ने पूछा कि साहब क्या हुआ, शिव का नाम क्यों नहीं आया? मैंने कहा शायद, एमपी का चुनाव लड़ा हूं, इसकी नाराजगी की वजह से नाम नहीं आया. इस बजट में सीमांत इलाके के लोगों को नकारकर सरकार ने उनके साथ कुठाराघात किया है. हम उन लोगों के लिए मांग कर रहे थे, जो आजादी के बाद अभी तक अभाव में जी रहे हैं. पर बदले में उनको कुछ नहीं मिला. ऐसे में अब अघोषित बिजली कटौती से जनता परेशान हो रही है. सरकार को इस ओर ध्यान देना चाहिए और जल्द से जल्द इसका समाधान करना चाहिए. 

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में बदल जाएगा मौसम, Yellow और Orange अलर्ट; जानें अपने जिले के मौसम का हाल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सरकारी जमीन पर कब्ज़ा करने के आरोप में बूंदी नगर परिषद की अध्यक्ष मधु नुवाल निलंबित, चांदना बोले-' यह भाजपा का...'
Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव हारते ही फंसने लगे रविंद्र सिंह भाटी! अब 'शिव' की जनता भी उठा रही सवाल
Rajasthan Rajsamand Panotiya village have no basic amenities rain relatives helpless to perform last rites under open sky
Next Article
Rajasthan: बारिश से बेहाल पनोतियां गांव, खुले आसमान के नीचे अंतिम संस्कार करने को मजबूर परिजन
Close
;