UP से हथियार चोरी कर गुजरात नंबर की बाइक से राजस्थान आया था युवक, पुलिस को देखते ही किया कुछ ऐसा कि खुल गई पोल

चोर की दाढ़ी में तिनका... यह कहावत तो आपने खूब सुनी होगी. लेकिन इसका एक प्रत्यक्ष उदाहरण शुक्रवार को राजस्थान में देखने को मिला. जहां पुलिस को देखते ही एक बाइक सवार युवक भागने लगा. पकड़े जाने पर युवक के पास यूपी से चोरी कर लाया गया हथियार मिला.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
पुलिस के साथ आरोपी युवक.

Dungurpur Police: उत्तर प्रदेश से हथियार चोरी कर एक युवक गुजरात नंबर की बाइक से राजस्थान में घूम रहा था. लेकिन पुलिस को देखते ही उसने कुछ ऐसा किया, जिससे उसकी पोल खुल गई और फिर पुलिस ने युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. मामला राजस्थान के डूंगरपुर जिले का है. जहां पुलिस ने एक बाइक सवार युवक से रिवॉल्वर और 6 जिन्दा कारतूस जब्त किए है. पुलिस हथियार के साथ गिरफ्तार हुए युवक से पूछताछ कर रही हैं. जिसमें आरोपी ने बताया कि वह यूपी से हथियार चोरी कर लाया था.

आरोपी से रिवॉल्वर और 6 जिंदा कारतूस जब्त

दरअसल डूंगरपुर जिले की आसपुर थाना पुलिस ने बाइक सवार युवक को एक रिवॉल्वर के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 6 जिन्दा कारतूस भी बरामद किए. पकड़े गए युवक ने यूपी से रिवॉल्वर चोरी करके लाना बताया है. फिलहाल पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है.

Advertisement

पुलिस को देखते ही भागने लगा था आरोपी

डूंगरपुर जिले केआसपुर थानाधिकारी हरेंद्र सौदा ने बताया की हेड कांस्टेबल भगवत सिंह मय जाब्ता की और से बड़ौदा-बोडीगामा मोड़ पर नाकाबंदी कर गाड़ियों की तलाशी ली जा रही थी. इसी दौरान एक गुजरात नंबर की डिस्कवर बाइक लेकर युवक आते हुए नजर आया. पुलिस नाकेबंदी को देखकर वह बाइक मुड़ाकर वापस भागने लगा. जिस पर पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया. पुलिस ने उससे भागने का कारण पूछा तो नही बता सका. युवक ने अपना नाम अरविंद पुत्र लालू कलासुआ मीणा निवासी बोड़ीगामा बड़ा फला नया पादर पुलिस थाना साबला का होना बताया. इस पर पुलिस ने उसकी तलाशी ली. 

Advertisement

पूछताछ कर पूरी जानकारी जुटा रही पुलिस

युवक के पेंट के जेब से एक रिवॉल्वर मिली. वही एक छोटी प्लास्टिक की थैली में 6 राउंड गोलियां भी मिली. युवक के पास रिवॉल्वर और गोलियां का लाइसेंस नहीं मिला. इस पर आरोपी अरविंद कलासुआ मीणा को रिवॉल्वर व गोलियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी से बाइक भी जब्त कर ली है. आरोपी ने पुलिस को बताया की यूपी से रिवॉल्वर चोरी कर लाया है. लेकिन रिवॉल्वर लाने के कारणों को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है. पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें - Dungarpur: बेटी की शादी के 8 दिन बाद पिता की हत्या, पडोसी ने चाकू घोंपकर किया मर्डर

Advertisement