विज्ञापन
Story ProgressBack

UP से हथियार चोरी कर गुजरात नंबर की बाइक से राजस्थान आया था युवक, पुलिस को देखते ही किया कुछ ऐसा कि खुल गई पोल

चोर की दाढ़ी में तिनका... यह कहावत तो आपने खूब सुनी होगी. लेकिन इसका एक प्रत्यक्ष उदाहरण शुक्रवार को राजस्थान में देखने को मिला. जहां पुलिस को देखते ही एक बाइक सवार युवक भागने लगा. पकड़े जाने पर युवक के पास यूपी से चोरी कर लाया गया हथियार मिला.

Read Time: 3 mins
UP से हथियार चोरी कर गुजरात नंबर की बाइक से राजस्थान आया था युवक, पुलिस को देखते ही किया कुछ ऐसा कि खुल गई पोल
पुलिस के साथ आरोपी युवक.

Dungurpur Police: उत्तर प्रदेश से हथियार चोरी कर एक युवक गुजरात नंबर की बाइक से राजस्थान में घूम रहा था. लेकिन पुलिस को देखते ही उसने कुछ ऐसा किया, जिससे उसकी पोल खुल गई और फिर पुलिस ने युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. मामला राजस्थान के डूंगरपुर जिले का है. जहां पुलिस ने एक बाइक सवार युवक से रिवॉल्वर और 6 जिन्दा कारतूस जब्त किए है. पुलिस हथियार के साथ गिरफ्तार हुए युवक से पूछताछ कर रही हैं. जिसमें आरोपी ने बताया कि वह यूपी से हथियार चोरी कर लाया था.

आरोपी से रिवॉल्वर और 6 जिंदा कारतूस जब्त

दरअसल डूंगरपुर जिले की आसपुर थाना पुलिस ने बाइक सवार युवक को एक रिवॉल्वर के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 6 जिन्दा कारतूस भी बरामद किए. पकड़े गए युवक ने यूपी से रिवॉल्वर चोरी करके लाना बताया है. फिलहाल पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है.

पुलिस को देखते ही भागने लगा था आरोपी

डूंगरपुर जिले केआसपुर थानाधिकारी हरेंद्र सौदा ने बताया की हेड कांस्टेबल भगवत सिंह मय जाब्ता की और से बड़ौदा-बोडीगामा मोड़ पर नाकाबंदी कर गाड़ियों की तलाशी ली जा रही थी. इसी दौरान एक गुजरात नंबर की डिस्कवर बाइक लेकर युवक आते हुए नजर आया. पुलिस नाकेबंदी को देखकर वह बाइक मुड़ाकर वापस भागने लगा. जिस पर पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया. पुलिस ने उससे भागने का कारण पूछा तो नही बता सका. युवक ने अपना नाम अरविंद पुत्र लालू कलासुआ मीणा निवासी बोड़ीगामा बड़ा फला नया पादर पुलिस थाना साबला का होना बताया. इस पर पुलिस ने उसकी तलाशी ली. 

पूछताछ कर पूरी जानकारी जुटा रही पुलिस

युवक के पेंट के जेब से एक रिवॉल्वर मिली. वही एक छोटी प्लास्टिक की थैली में 6 राउंड गोलियां भी मिली. युवक के पास रिवॉल्वर और गोलियां का लाइसेंस नहीं मिला. इस पर आरोपी अरविंद कलासुआ मीणा को रिवॉल्वर व गोलियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी से बाइक भी जब्त कर ली है. आरोपी ने पुलिस को बताया की यूपी से रिवॉल्वर चोरी कर लाया है. लेकिन रिवॉल्वर लाने के कारणों को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है. पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें - Dungarpur: बेटी की शादी के 8 दिन बाद पिता की हत्या, पडोसी ने चाकू घोंपकर किया मर्डर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: पड़ोसी ने घर में घुसकर किशोरी से किया रेप, अश्लील फोटो खींचकर कर रहा था ब्लैकमेल
UP से हथियार चोरी कर गुजरात नंबर की बाइक से राजस्थान आया था युवक, पुलिस को देखते ही किया कुछ ऐसा कि खुल गई पोल
imd weather update monsoon will be active again in Rajasthan from July 16 heavy rain alert
Next Article
राजस्थान में 16 जुलाई से फिर सक्रिय होगा मानसून, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट
Close
;