विज्ञापन

हनुमान बेनीवाल पर लगाया रुपये लेने का आरोप, बीजेपी नेता ने कहा- 'हमारा तो घर से जूता लगता है'

कांग्रेस से बीजेपी में आए रिछपाल मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल पर रुपया लेने का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हमें तो कोई पैसा भी नहीं देता,  हमारे तो घर से जूता (खुद के रुपए खर्च होना) लगता है.

हनुमान बेनीवाल पर लगाया रुपये लेने का आरोप, बीजेपी नेता ने कहा- 'हमारा तो घर से जूता लगता है'

Rajasthan Politics: राजस्थान में सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाला है. वहीं उपचुनाव को लेकर नेता एक दूसरे आरोप प्रत्यारोप लगाना शुरू कर दिया है. ताजा मामला हनुमान बेनीवाल को लेकर है जहां कांग्रेस से बीजेपी में आए रिछपाल मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल पर रुपया लेने का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हमें तो कोई पैसा भी नहीं देता,  हमारे तो घर से जूता (खुद के रुपए खर्च होना) लगता है. बता दें खींवसर विधानसभा हनुमान बेनीवाल के सांसद बनने के बाद खाली हुआ है. यहां उपचुनाव होना है.

रिछपाल मिर्धा से कांग्रेस को लेकर सवाल

नागौर जिले की खींवसर विधानसभा पर उपचुनाव होना है, उसी को लेकर भाजपा के आलाकमान से निर्धारित टीम एवं प्रदेश अध्यक्ष सहित रविवार को खींवसर की विधानसभा सीट के लिए वहां के भाजपा के कार्यकर्ता, सदस्य, मंडल कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी से चर्चा कर रहे थे. उस चर्चा में प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डॉक्टर ज्योति मिर्धा और उनके चाचा रिछपाल मिर्धा भी उपस्थित थे. वहां पर रिछपाल मिर्धा से सवाल पूछ लिया कि आप जब कांग्रेस में होते हो तो कहते हो कांग्रेस को ज़िताओ, और जब आप बीजेपी में होते हो तो बीजेपी को जीतने का दावा करते हो और बीजेपी को जीतने का कहते हो. ऐसा क्यों ?

रिछपाल मिर्धा वापस हंसते हुए जवाब देते हैं कि हम तो जिस पार्टी के साथ में जब भी लगते हैं तो उसी के साथ में रहकर काम करते हैं. चाहे वह कांग्रेस हो चाहे बीजेपी हो हमने जिस पार्टी का दामन थामा है. उस समय उसी का साथ दिया है कभी धोखा नहीं किया है पार्टी के साथ.

हनुमान बेनीवाल जिस पार्टी से होते हैं रुपया लेते हैं

पूछा गया कि हनुमान बेनीवाल भी तो यही करते हैं, कभी कांग्रेस के साथ कभी बीजेपी के साथ तो इससे क्या दिक्कत है. इस पर रिछपाल मिर्धा बोल पड़े की दिक्कत यह नहीं है, दिक्कत तो यह है रुपए लेने की. क्योंकि वह किसी पार्टी से खड़े होते हैं तो भी रुपए लेते हैं और बैठते हैं तो भी रुपए लेते हैं, सोते हैं तो भी रुपए लेते हैं. हमें तो कोई पैसा भी नहीं देता हमारे तो घर से जूता (खुद के रुपए खर्च होना ) लगता है. उनके पास तो हजारों करोड़ों रुपए आए हुए पड़े हैं. और उनके पास खूब पैसा आता है, अभी जो पिछले विधानसभा चुनाव में परबतसर से लच्छाराम बढ़ायला टिकट मांगने आया तो 50 लाख रुपए उससे पहले रखवाये. यह मेरे को इसलिए मालूम है कि उसे समय उनका एक पीए माली उस समय उनके साथ खड़ा था उसने खुद ने मेरे को यह बात बताई है.

यह भी पढ़ेंः निर्दलीय विधायक की फेक अश्लील फोटो पोस्ट करने वाला मध्य प्रदेश का निकला, फेसबुक पोस्ट के साथ लिखी थी यह बात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
PM मोदी ने किया Re-Invest 2024 का उद्घाटन, सीएम भजनलाल ने कहा- 'ऊर्जा क्षेत्र में राजस्थान को बनाएंगे आत्मनिर्भर'
हनुमान बेनीवाल पर लगाया रुपये लेने का आरोप, बीजेपी नेता ने कहा- 'हमारा तो घर से जूता लगता है'
Rajasthan is at the forefront in toll collection, three toll plazas on 70 kilometers, know what are the rules
Next Article
राजस्थान टोल वसूली में सबसे आगे, 70 किलोमीटर पर तीन टोल प्लाजा, जानें क्या है नियम
Close