विज्ञापन
Story ProgressBack

हनुमान बेनिवाल को लेकर रोहित गोदारा का बड़ा खुलासा, पुलिस पर लगाया आरोप... फिर कहा दुश्मन को तो मारेंगे ही..

रोहित गोदारा ने विधायक हनुमान बेनीवाल को लेकर एक फेसबुक पोस्ट लिखा है. जिसमें उसने कई बातों का खुलासा किया. इससे पुलिस प्रशासन में खलबली मची है.

हनुमान बेनिवाल को लेकर रोहित गोदारा का बड़ा खुलासा, पुलिस पर लगाया आरोप... फिर कहा दुश्मन को तो मारेंगे ही..
रोहित गोदारा ने बड़ा खुलासा किया है.

Hanuman Beniwal: राजस्थान में पुलिस (Rajasthan Police) ने हाल ही में विधायक हनुमान बेनिवाल कोलेकर खुलास किया था कि उनकी जान को खतरा है. खुफिया तौर पर राजस्थान पुलिस को जानकारी मिली कि यहां लारेंस गैंग के दो गुर्गें या शूटर आए हुए है. इसके बाद राजस्थान भर में शनिवार से पुलिस की हलचल बढ़ गई है. पुलिस ने प्रदेश भर में ए श्रेणी की नाकाबंदी करवानी शुरू कर दी है. हर संदिग्ध वाहनों की तलाशी लेने में जुटी है. ना सिर्फ नाकाबंदी में बल्कि सिटी एरिया में घूमने वाले लोगों की कारों की भी तलाशी आरंभ कर दी है.

वहीं, लारेंस के करीबी मानें जाने वाले रोहित गोदारा (Rohit Godara) ने विधायक हनुमान बेनिवाल को लेकर कहा है कि वह मेरे बड़े भाई जैसे हैं.  रोहित गोदारा ने अपना बयान सोशल मीडिया पर जारी किया है. उसने एक फेसबुक पोस्ट लिखा जिसमें हनुमान बेनिवाल को बड़ा भाई बताया. जबकि पुलिस पर आरोप लगाया कि ये केवल प्रमोशन के लिए ऐसा कर रही है.

रोहित गोदारा का फेसबुक पोस्ट

रोहित गोदारा ने लिखा, 'राम राम सभी भाइयों को भाइयों मैं रोहित गोदारा, भाइयों आज मुझे न्यूज चैनल के माध्यम से पता चला है कि मेरे और लॉरेंस भाई के नाम से जो हमारे माननीय विधायक हनुमान बेनीवाल जी को और और भी कई राजनेताओं को हमारे नाम से धमकी दी जा रही है. हुनमान बेनीवाल जी तो हमारे बड़े भाई हैं. जो इंसान ना रात देखता ना दिन हर गरीब आदमी और किसान भाईयों की मदद करता है. उनसे हमारी कोई दुसमनाई नहीं है. भाइयों यह सब राजस्थान पुलिस के कुछ पदाधिकारी मिलके अपने (स्टार) और अपना प्रमोशन करवाना चाहते हैं. ये राजनेताओं को झूठी गार्ड देके. सरकार के सामने झूठा माहौल बना रहे हैं. फिर बोलेंगे की हमने यह किया वह किया. हमें इनपुर था. ये जीतने भी बड़े अधिकारी हैं ये सब सरकार के सामने झूठी अपवाह फैला कर अपना कद बढ़ाना चाहते हैं. ऐसे अधिकारियों से सरकार और राजनेता सावधान रहें.

गोदारा ने कहा दुश्मन को तो मारेंगे ही

गोदारा ने आगे अपने पोस्ट में लिखा कि

हमारी किसी भी जाति धर्म विशेष से कोई भी लड़ाई नहीं है. और यह जो लोग अफवाह फैला रहे हैं कि पहले जाट मारा अब एक राजपूत मारा. ऐसा हमारा जाति धर्म को लेकर न कोई टारगेट था न कभी जिंदगी में होगा. हमारे लिए सर्व समाज एक है. जो हमारे दुश्मन हैं वह तैयार रहें वह कोई भी जाति धर्म का हो बिल्कुल मारेंगे. समय लग सकता है... लेकिन माफी नहीं है.
Latest and Breaking News on NDTV

रोहित गोदारा के पोस्ट से मची खलबली

रोहित गोदारा की पोस्ट से अब राजनीतिक और प्रशासनिक हलकानों में खलबली मच गई है. जहां फेसबुक पोस्ट के जरिए रोहित ने पुलिस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. क्योंकि रोहित ने फिर से अपने दुश्मन को मारने की खुली चुनौती दी है. वहीं, प्रदेश में पुलिस संदिग्धों की गिरफ्तारी की प्रयास में लगी है.

बता दें, पुलिस ने फलोदी जिले में लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग के 7 लोगों को गिरफ्तार किया था. वहीं विधायक हनुमान बेनीवाल की सुरक्षा भी पुलिस ने बढ़ाई है. हालांकि सुरक्षा देने के बाद हनुमान बेनीवाल ने खुद को मिली सुरक्षा पर सवाल करते हुए कहा कि मैंने तो पुलिस से सुरक्षा नहीं मांगी है. 

यह भी पढ़ेंः अवैध खनन रोकने के लिए टोंक प्रशासन ने बनाया मास्टर प्लान, सैटेलाइट और ड्रोन से रखी जा रही नजर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
हनुमान बेनिवाल को लेकर रोहित गोदारा का बड़ा खुलासा, पुलिस पर लगाया आरोप... फिर कहा दुश्मन को तो मारेंगे ही..
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;