नाग-नागिन बीच सड़क पर हुए रोमांटिक, गाड़ियां रोककर लोगों ने बनाया वीडियो

भरतपुर में बीच सड़क पर नाग-नागिन का अठखेलियां करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो नदवई मार्ग का है, जहां बीच सड़क पर यह सांपों का यह जोड़ा दिख गया. इसके बाद लोग सड़क पर रूककर नजारा देखने लगे. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Viral Video: जब कभी खेत-खलिहान या घर के आसपास सांप दिख जाता है तो डर सा लगा रहा है. यह सोचकर कि वह काट ना ले, अक्सर हम दूर भागते हैं. लेकिन भरतपुर (Bharatpur) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नाग-नागिन का जोड़ा सड़क पर अठखेलियां कर रहा है और लोग उसका वीडियो शूट कर रहे थे. यह वीडियो नदवई मार्ग का है, जहां बीच सड़क पर यह सांपों का यह जोड़ा दिख गया. इसके बाद लोग सड़क पर रूककर नजारा देखने लगे. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो 

व्यस्त ट्रैफिक के बीच वाहन रोककर लोग नाग-नागिन की अठखेलियां देखने लगे. जब सांपों के जोड़े को बीच सड़क पर एक साथ देखा तो लोगों ने वीडियो शूट भी किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में नाग-नागिन एक साथ लिपटकर डांस करते लग रहे हैं. जिसे देखने के बाद वहां मौजूद लोग रोमांचित हो गए. 

शाम में हुई बारिश, सड़कों पर निकलने लगे सांप

दरअसल, अक्टूबर के इस महीने में राजस्थान के अधिकांश हिस्से में तापमान 30 डिग्री से ज्यादा है. राजधानी जयपुर में तो 7 साल का रिकॉर्ड टूट गया और तापमान 40 डिग्री तक पहुंच चुका है. दूसरी ओर, भरतपुर में शनिवार 9 अक्टूबर की शाम मौसम में अचानक बदलाव हुआ. शाम में बारिश होने के बाद मौसम सुहाना हो गया और तापमान में भी गिरावट दर्ज गई है. इसका असर वन्यजीवों पर भी दिख रहा है. बारिश के चलते ही सांपों का यह जोड़ा सड़क पर आ गया. 

यह भी पढ़ेंः उदयपुर में तेंदुए के एक और हमले से वन विभाग पर आक्रोशित हुए ग्रामीण, जान बचा कर भागे अधिकारी

Advertisement