विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Road Accident: भीषण सड़क हादसे में RPS अधिकारी की मौत, आरपीएस अंजली सिंह की हालत गंभीर

घटना की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. घायल अधिकारी से मिलने पुलिस प्रशासन अस्पातल पहुंचा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Read Time: 1 min
Rajasthan Road Accident: भीषण सड़क हादसे में RPS अधिकारी की मौत, आरपीएस अंजली सिंह की हालत गंभीर
हादसे में पुलिस अधिकार राजेंद्र गुर्जर की मौत हो गई

RPS Officer Dies In Road Accident:  कोटा-चितौड़ मार्ग पर शुक्रवार को एक ट्रोले ने कार को टक्कर मार दी. जिसमें कोटा में तैनात एक RPS अधिकारी राजेन्द्र गुर्जर की मौत हो गयी है. वहीं बेगूं में डीएसपी पद पर तैनात पुलिस अधिकारी अंजली सिंह घायल हो गयी हैं. जिनका उपचार मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. कोटा RAC में तैनात राजेन्द्र सिंह और डिप्टी अंजली सिंह कोटा से चितौड़ मार्ग पर जा रहे थे तभी ट्रोले ने उनकी कार को टक्कर मार दी.

घटना की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस महानिरीक्षक रविदत्त गोड़, पुलिस अधीक्षक अम्रता दुहन, राजेश सोनी समेत कई अधिकारी मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घटना की जानकारी ली. वहीं मृतक RPS अधिकारी का शव मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

(खबर अपडेट की जा रही है)

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close