सचिन पायलट में CM ही नहीं, PM और राष्ट्रपति भी बनने के गुण, जन्मदिन पर सामने आया कांग्रेसी नेता का बयान

कांग्रेस नेता सचिन पायलट के जन्मदिन के अवसर कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि 'पायलट में मुख्यमंत्री ही क्या प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति बनने तक के गुण मौजूद है.'   

Advertisement
Read Time: 2 mins

Sachin Pilot Birthday: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और टोंक से विधायक सचिन पायलट का 47वां जन्मदिन मनाया गया. इस दौरान देशभर से सचिन पायलट को बधाईयां मिलने का सिलसिला सोशल मीडिया पर छाया रहा. टोंक जिला मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गांधी गौशाला में केक काटकर गौ-सेवा कर मनाया. इस दौरान सभी कांग्रेस जिलाध्यक्ष सहित जनप्रतिनिधियों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पायलट के जन्मदिन पर गोशाला में जाकर गायों को चारा खिलाया और एक दूसरे को बधाई दी.

गौशाला में जाकर मनाया जन्मदिन

सचिन पायलट अपने 47वें जन्मदिन पर राजधानी जयपुर से बाहर रहे यह पिछले 10 सालों में पहला अवसर था. लेकिन उनके समर्थकों ने उनके जन्मदिन को इस बार राजस्थान के जिला मुख्यालयों, तहसील मुख्यालयों पर गौशालाओं में जाकर मनाया. टोंक में आयोजित जन्मदिन समारोह में खेल स्टेडियम में कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों के साथ कांग्रेस के पदाधिकारयों और कार्यकर्ताओं ने अपने विचार रखें और केक काटा गया.

वहीं कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष रामबिलास चौधरी और जिलाध्यक्ष हरिप्रसाद बैरवा सहित कांग्रेस कार्यकर्ता गांधी गोशाला पंहुचकर गायों को चारा खिलाया.

पायलट में राष्ट्रपति और पीएम बनने के गुण है 

सचिन पायलट के 2028 में मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर हरि प्रसाद बैरवा जिलाध्यक्ष बोले उनमें प्रधानमंत्री बनने का भी गुण है. सचिन पायलट के जन्मदिन के अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने सचिन पायलट को आपसी भाई चारे और विकास का प्रतीक बताया. 2028 में मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर कहा कि पायलट साहब में मुख्यमंत्री ही क्या प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति बनने तक के गुण मौजूद है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-  सीकर के विकास में एक नया अध्याय, ऐतिहासिक बोलता बालाजी मंदिर को मिलेगा नया रूप

Mewaram jain Viral Video: मेवाराम जैन का एक नया वीडियो हो रहा वायरल, शुरू हुई कई तरह की चर्चाएं, जानिए पूरी कहानी

Rajasthan Politics: मंत्री किरोड़ी लाल मीणा का गणेश मेले में दिखा अनोखा अंदाज, पूपाड़ी बजाते नजर आए

Topics mentioned in this article