विज्ञापन

Sachin Pilot: बारिश में तरबतर सचिन पायलट का वीडियो वायरल, राजीव गांधी के समाधि स्थल की कर रहे परिक्रमा 

राजस्थान कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने आज दिल्ली में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है .

Sachin Pilot: बारिश में तरबतर सचिन पायलट का वीडियो वायरल, राजीव गांधी के समाधि स्थल की कर रहे परिक्रमा 
सचिन पायलट ने राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर 'समाधि स्थल' की परिक्रमा की

Death Anniversary of Rajiv Gandhi: आज भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि है आज देश के कई बड़े नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. दिल्ली में सचिन पायलट ने राजीव गांधी के समाधि स्थल ‘वीर भूमि' पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए. इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें बारिश में भीगते हुए वो समाधि स्थल की परिक्रमा कर रहे हैं. 

राजस्थान कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने ने ट्वीट करते लिखा, 'भूतपूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी जी के नेतृत्व ने देश को विकास और आधुनिकता की नई दिशा और गति प्रदान करी.

'भारत के निर्माण में उनकी नीतियों को हमेशा याद किया जायेगा' 

21वीं सदी के आधुनिक भारत के निर्माण में उनकी नीतियों और दूरदर्शिता ने अतुल्य योगदान दिया ग्रामीण विकास, पंचायती राज, दूरसंचार और महिला सशक्तिकरण के क्षेत्रों में उनका योगदान सदैव स्मरण किया जाएगा.'

पायलट ने राजीव समाधि स्थल का एक वीडियो भी पोस्ट किया है. जिसमें वो बारिश में भीगते हुए परिक्रमा करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आज पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी जी के समाधि स्थल ‘वीर भूमि' पर श्रद्धासुमन अर्पित किए.

देश के विकास में उनका योगदान सदैव अतुलनीय रहेगा उनका जीवन और योगदान हर पीढ़ी को राष्ट्र सेवा के लिए प्रेरित करता रहेगा'.

'अशोक गहलोत ने भी दी श्रद्धांजलि

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट करते हुए राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने लिखा, भारत के सबसे युवा प्रधानमंत्री, दूरदर्शी सोच के धनी, सौम्य स्वभाव एवं विनम्र व्यक्तित्व वाले स्व. श्री राजीव गांधी जी को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं.

यह श्री राजीव गांधी जी की सोच थी जिसके कारण आज भारत दुनिया में आईटी सुपरपावर बना है भारत के उत्तर-पूर्व राज्यों एवं पंजाब में शांति स्थापित करने में राजीव जी की महत्वपूर्ण भूमिका रही'

यह भी पढ़ें - बॉर्डर के उस पार पाकिस्तान से फेंकी गई 15 करोड़ की हेरोइन, राजस्थान में BSF अलर्ट मोड में 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में सामने आया तीन तलाक का मामला, शादी के 21 साल बाद दे दिया इस वजह से तलाक
Sachin Pilot: बारिश में तरबतर सचिन पायलट का वीडियो वायरल, राजीव गांधी के समाधि स्थल की कर रहे परिक्रमा 
Udaipur Police caught gang wearing women clothes and rob people on highway
Next Article
Rajasthan: महिला बनकर हाईवे पर खड़ा रहता पुरुष, टॉर्च मारकर गाड़ी रुकवाता, फिर झाड़ियों में ले जाकर...
Close