विज्ञापन

लॉरेंश बिश्नोई की धमकी मामले पर सलीम खान का बयान आया सामने, सलमान की माफी पर कही यह बड़ी बात

लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान से जोधपुर के मंदिर में जाकर माफी मांगने की मांग की. इस पर सलमान के पिता सलीम खान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सलमान ने कभी किसी जानवर को नुकसान नहीं पहुंचाया है.

लॉरेंश बिश्नोई की धमकी मामले पर सलीम खान का बयान आया सामने, सलमान की माफी पर कही यह बड़ी बात
प्रतीकात्मक तस्वीर

Salim Khan statement on Lawrence Bishnoi: बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद एक बाद फिरसे लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान का नाम देशभर में चर्चा का विषय बन गया है. लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को कई बार धमकी दी है. साथ ही घर पर हमला और भी कई तरह की साजिश की थी. लॉरेंस बिश्नोई की मांग है कि सलमान खान को जोधपुर के मंदिर में जाकर माफी मांगनी चाहिए. ऐसे बयान पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

बता दें कि इन दिनों सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है और वह कड़ी सिक्योरिटी के बीच रहते हैं. कहीं भी आने-जाने के दौरान उनके साथ पुलिस और पर्सनल सिक्योरिटी तैनात रहती है.

'सलमान ने एक कॉक्रोच को भी नहीं मारा'

एबीपी न्यूज के एक इंटरव्यू में सलीम खान ने लारेंस बिश्नोई की ओर से माफी मांगने वाले बयान पर जवाब देते हुए कहा कि सलमान खान ने अभी तक किसी भी जानवर को नहीं मारा है. उन्होंने कभी एक कॉक्रोच को भी नहीं मारा है. हम हिंसा में विश्नास नहीं रखते हैं. 

'बीइंग ह्यूमन से कई लोगों की मदद की गई'

सलीम खान ने कहा कि 'बीइंग ह्यूमन से कितने लोगों की मदद की गई है. कोविड के बाद ये मना कर दिया गया, उससे पहले हर दिन लंबी-लंबी लाइन लगती थी. किसी को ऑपरेशन कराना होता था, किसी को कोई और मदद चाहिए होती थी. हर रोज 400 से ज्यादा लोग मदद की आस लेकर आते थे.'

बिश्नोई समाज द्वारा दी गई प्रतिक्रिया

बता दें कि बिश्नोई समाज ने भी सलमान खान के सामने शर्त रखी है. सलमान खान को लेकर फिल्मी जगत की हस्तियों द्वारा माफी मांगने के बाद अखिल भारतीय विश्नोई महासभा के अध्यक्ष देवेन्द्र बुढ़िया ने सलमान खान को लेकर कहा था कि अगर सलमान खुद लिखित में प्रस्ताव भेजते हैं' और मंदिर में आकर पर्यावरण की रक्षा और वन्य जीव शिकार नहीं करने की शपथ लेते हैं. तब समाज के प्रबुद्ध जनों के साथ मिल बैठकर विचार करने के बाद उन्हें माफ किया जा सकता है'

ये भी पढ़ें- लॉरेंस से बातचीत वाले सोमी अली के प्रस्ताव पर सामने आई बिश्नोई समाज की प्रतिक्रिया, सलमान के लिए लगाई ये शर्त

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rising Rajasthan Summit: CM भजनलाल ने राजस्थान रॉयल्स मालिक के साथ साइन किया MoU, बोले- जयपुर को बनाएंगे स्पोर्ट्स हब
लॉरेंश बिश्नोई की धमकी मामले पर सलीम खान का बयान आया सामने, सलमान की माफी पर कही यह बड़ी बात
Ultra-processed foods are promoting diabetes in India: Expert
Next Article
अल्ट्रा-प्रोसेस्ड फूड भारत में डायबिटीज को दे रहे हैं बढ़ावा: एक्‍सपर्ट 
Close