विज्ञापन

सलूम्बर में राखी के दिन नाबालिग का रेप करने वाला दरिंदा गिरफ्तार, धरियावद विधायक ने प्रशासन को दी थी चुनौती

Salumber Rape Case: रक्षाबंधन के दिन राजस्थान के सलूम्बर जिले में एक नाबालिग के रेप करने वाला दरिंदा अब पुलिस गिरफ्त में है. गुरुवार को सलूम्बर पुलिस ने आरोपी युवक को पुंजा मीणा को गिरफ्तार किया.

सलूम्बर में राखी के दिन नाबालिग का रेप करने वाला दरिंदा गिरफ्तार, धरियावद विधायक ने प्रशासन को दी थी चुनौती
सलूम्बर रेप केस का आरोपी पुलिस गिरफ्त में.

Salumber Rape Case: राजस्थान के सलूम्बर जिले में राखी के दिन एक नाबालिग बच्ची को अगवा कर उसके साथ रेप किया गया था. इस घटना की जानकारी सामने आने के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो उठे थे. लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी और पीड़िता को जल्द से जल्द न्याय दिलाने की मांग पर प्रदर्शन भी किया था. पीड़िता के पक्ष में धरियावद के भारतीय आदिवासी पार्टी के विधायक थावरचंद डामोर ने भी गिंगला पहुंचकर प्रदर्शन किया था.  साथ ही उन्होंने पुलिस प्रशासन को चुनौती भी दी थी. 

एसपी ने दी आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी

अब पुलिस ने राखी के दिन इस वीभत्स घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. सलूम्बर एसपी अरशद अली के निर्देशन पुलिस टीम ने मामले में फ़रार चल रहे अभियुक्त पुंजा मीणा को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि अन्य अभियुक्तों की तलाश जारी है. 

मामले की जांच कर रहे अधिकारी हितेश मेहता और उनकी टीम ने 40 से अधिक संदिग्धों से पूछताछ भी की. एसपी अरशद अली ने बताया कि बालिका की छोटी बहन के बयान के आधार पर आज पुलिस ने अभियुक्त पुंजा मीणा को गिरफ्तार किया है.

राखी के दिन नाबालिग बच्ची का किया था रेप

सलूम्बर जिले के गिंगला इलाके में नाबालिग को अगवा करके उसके साथ दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. जिला पुलिस अधीक्षक अरशद अली ने बताया कि रक्षाबंधन के दिन थाना क्षेत्र निवासी एक पीड़ित पिता ने रिपोर्ट दी कि उसकी नाबालिग बेटी को शाम के वक्त अज्ञात व्यक्तियों ने जबरन अगवा करके उसके साथ दुष्कर्म किया. 

जहां लहूलुहान हालात में उसको घायल अवस्था में उसकी बहन ढूंढकर लाई. मामले को लेकर सलूम्बर वृताधिकारी हितेश मेहता व उनकी टीम ने अनुसंधान करते हुए परिजनों व अन्य लोगों से भी बयान दर्ज किए. 

40 से अधिक संदिग्धों से पूछताछ के पकड़ में आया दरिंदा

वहीं पुलिस ने हुलिए के आधार पर 40 से अधिक संदिग्धों से पूछताछ भी की. मामले में पीड़िता की छोटी बहन के बयान के आधार पर पुंजा मीणा पुत्र मेघा मीणा उम्र 20 वर्ष निवासी मालवा फला को गिरफ्तार किया है. 

सलूम्बर रेप केस के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करते लोग.

सलूम्बर रेप केस के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करते लोग.

विरोध में गिंगला बाज़ार रहा बंद

नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद आज गिंगला बाजार बंद रहा. धरियावद विधायक थावरचन्द डामोर भी गिंगला पंहुचे और फ़रार आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी की मांग की. आधे घंटे से ज़्यादा समय तक सलूम्बर से बम्बोरा मार्ग भी बन्द रहा. 

विधायक डामोर ने पुलिस व प्रशासन से आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ़्तारी करने की मांग की. इस दौरान पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने समझाईश भी की, देर शाम पुलिस ने मामलें का खुलासा कर आरोपी युवक को गिरफ़्तार किया.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में नाबालिग बच्ची से गैंगरेप, गंभीर हाल में अस्पताल में भर्ती, BAP ने प्रशासन को दी चेतावनी
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
प्रदेश सरकार पर जमकर बरसें खाचरियावास, कहा- 'हार के डर से छात्रसंघ से लेकर नगर निकाय तक के चुनाव पर लगाई रोक'
सलूम्बर में राखी के दिन नाबालिग का रेप करने वाला दरिंदा गिरफ्तार, धरियावद विधायक ने प्रशासन को दी थी चुनौती
Rajasthan Rape victim's father and headmaster arrested in tampering of birth records case
Next Article
राजस्थान: बुआ ने 2 लाख में नाबालिग लड़की को बेचा, रेप आरोपी को बचाने के लिए स्कूल प्रिंसिपल ने बदली जन्मतिथि
Close