विज्ञापन

सीकर में बारिश की वजह से ढही स्कूल की दीवार, नीचे दबने से एक युवक की हुई मौत

सूचना के आधार पर उद्योग नगर थाना पुलिस, सीओ सिटी, सिविल डिफेंस की टीम व एम्बुलेंस मौके पर पहुंची. मलबे को हटाकर मृतक के शव को निकलवा कर श्री कल्याण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

सीकर में बारिश की वजह से ढही स्कूल की दीवार, नीचे दबने से एक युवक की हुई मौत
सीकर में स्कूल की दीवार गिरने से दबा एक युवक

Sikar News: सीकर शहर के नजदीकी घोराणा की ढाणी स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के खेल परिसर की दीवार गिरने से एक जने के नीचे दबे होने का मामला सामने आया. बीते दिनों हुई बारिश के दौरान गिरी दीवार के नीचे एक व्यक्ति के दबे होने की सूचना पर उद्योग नगर थाना पुलिस सहित अधिकारी भी मौका स्थल पर पहुंचे. फिलहाल शव को दीवार के मलबे से निकलकर एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस से मृतक व्यक्ति की शिनाख्त के प्रयास कर रही है.

सीकर एसडीएम जय कौशिक ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिले कि शिवसिंहपुरा स्थिति गोराना की ढाणी की राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के खेल मैदान की पिछले हुई बारिश के समय गिरी दीवार के नीचे एक व्यक्ति दबा हुआ है.

मृतक की नहीं हो पाई पहचान

सूचना के आधार पर उद्योग नगर थाना पुलिस, सीओ सिटी, सिविल डिफेंस की टीम व एम्बुलेंस मौके पर पहुंची. मलबे को हटाकर मृतक के शव को निकलवा कर श्री कल्याण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. फिलहाल पुलिस थानों में किसी भी तरह की अभी तक गुमशुदगी भी दर्ज नहीं हुई जिसके चलते मृतक की पहचान नहीं हो पाई. मृतक के की शिनाख्त के प्रयास किया जा रहे.

प्रारंभिक रूप से माना जा रहा है कि बीते तीन व चार जून को आई तेज बारिश के दौरान स्कूल परिसर की दीवार गिरी है. जिसके नीचे दबने से मृतक की मौत हुई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें- संगठन की ओर पलायन या राजस्थान से दूर रखने की कवायद! क्या हैं सतीश पूनिया को नया प्रभार मिलने के मायने?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Kisan Samman Nidhi: राजस्थान के 70 लाख किसानों के बैंक खाते में भेजी गई 18वीं किस्त, खाते में पैसा आया या नहीं, ऐसे चेंक करें
सीकर में बारिश की वजह से ढही स्कूल की दीवार, नीचे दबने से एक युवक की हुई मौत
people are roaming awith sticks and axes due to fear of man-eating leopard in gogunda udaipur 
Next Article
प्रशासन का ऐलान- अकेले घर से न निकलें लोग, आदमखोर तेंदुए के डर से लाठी-कुल्हाड़ी लेकर घूम रहे लोग  
Close