विज्ञापन

Pali News: पेट्रोल पंप पर डीजल भरवा कर बिना रुपए दिए दौड़ाई स्कॉर्पियो, गाड़ी पर लटके पंप कर्मी की मौत

Pali News: स्कॉर्पियो में 3 हजार का डीजल भरवाकर बदमाश बिना रुपए दिए ही स्कॉर्पियो लेकर भागने लगा. पेट्रोल पंप कर्मी उन्हें रोकने के लिए स्कॉर्पियो पर लटक गया. स्कॉर्पियो की स्पीड बढ़ा दी.

Pali News: पेट्रोल पंप पर डीजल भरवा कर बिना रुपए दिए दौड़ाई स्कॉर्पियो, गाड़ी पर लटके पंप कर्मी की मौत
पाली में बिना स्कॉर्पियो पर आए बदमाशों ने तेल भराने के बाद बिना रुपए दिए ही भाग गए. इस पेट्रोल पंप कर्मी की मौत हो गई.

Pali News:  पाली के पुनायता बाईपास पर पर पेट्रोल पंप है. बिना नंबर की स्कार्पियो पर कुछ लोग आए. 3 हजार रुपए का तेल भरवाया. बिना पैसा दिए ही जाने लगे. स्कार्पियो आगे बढ़ी तो पेट्रोल पंप कर्मी गाड़ी पर लटक गया. बदमाशों ने स्पीड तेज कर दी. स्पीड तेज करने पर 21 साल का विशाल पुत्र कानाराम नीचे गिर गया. उसके सिर में गंभीर चोट लग गई.

पेट्रोल पंप कर्मचारी स्कॉर्पियो पर लटक गया 

विशाल को गंभीर हालत में पाली के बांगड़ हॉस्पिटल लाया गया, जहां से इलाज के लिए जोधपुर रेफर कर दिया. देर रात इलाज के दौराने विशाल की मौत हो गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी है. सीसीटीवी फुटेज में आरोपी गाड़ी दौड़ाते हुए साफ नजर आ रहा है. पेट्रोल पंप कर्मचारी स्कॉर्पियो पर लटका हुआ नजर आ रहा है.  

पेट्रोल पंप कर्मी विशाल का फाइल फोटो.

पेट्रोल पंप कर्मी विशाल का फाइल फोटो.

पेट्रोल पंप के बाहर धरने पर बैठे बंजारा समाज के लोग 

घटना को लेकर बंजारा समाज के लोग और पेट्रोलकर्मियों ने पेट्रोल पंप के बाहर धरना शुरू कर दिया. मामले को बढ़ता देख मौके पर पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया गया.  मामले को लेकर पुलिस और बंजारा समाज के लोगों के बीच समझाया जा रहा है.

पाली एसपी से सौंपा ज्ञापन

गोपालन और देवस्थान मंत्री जोराराम कुमावत ने पाली पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट से आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की. दूसरी ओर जिला पेट्रोल-डीजल एसोसिएशन की ओर से पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौपा गया. पेट्रोल पंप पर मारपीट, हत्या, लूट की बढ़ती वारदात की बढ़ती घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग की जा रही है. 

एक सप्ताह में दूसरी बार कार सवार बिना पैसे दिए भागे कार सवार

इसी तरह 2 मई को अजमेर के श्रीनगर के पास एक पेट्रोल पंप पर कार सवार पेट्रोल भरवाने के बाद भाग गए थे.  नसीराबाद रोड पर कृष्ण पेट्रोलियम इंडियन ऑयल के नाम से पेट्रोल पंप है. पेट्रोल पंप के मालिक प्रकाश महाजन ने बताया कि उनके पेट्रोल पंप पर कार सवार तीन लोग आए थे . पेट्रोल भराने के बाद कार सवार बिना पैसा दिए ही भाग गए थे. कार सवार सीसीटीवी में के कैद हो गए. 

कार में 23 सौ का पेट्रोल भराने के बाद नहीं दिए रुपए 

2 मई यानी गुरुवार रात करीब 8:00 बजे उनके पेट्रोल पंप पर एक कार आकर रुकी. कार में तीन युवक सवार थे. कार में सवार एक युवक ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 2300 रुपए का पेट्रोल भरवाने की बात कही. कर्मचारियों में कार में पेट्रोल भर कर नोजल को हटाने के लिए गया, इसी बीच बिना रुपए दिए कार सवार तेज गति से कार को चलाकर मौके से भाग गए . इस बीच मशीन में लगा नोजल भी टूट गया. 

नोजल से बिखरे तेल से हो सकता था बड़ा हादसा

पेट्रोल पंप संचालक ने बताया कि रात करीब 8:00 बजे कार में सवार युवक पेट्रोल भरवाने आया. उसने करीब 26 के करीब लीटर पेट्रोल भरवाया. बिना रुपए दिए ही मौके से फरार हो गया. शीन में लगे नोजल को भी तोड़ दिया. नोजल टूटते ही पाइप में बचा पेट्रोल जमीन पर बिखर गया गनीमत रही पेट्रोल ने आग नहीं पकड़ी वरना पेट्रोल पंप में आग लग सकती थी. 

पेट्रोल पंप मालिक ने श्रीनगर थाने में दी शिकायत

पेट्रोल पंप मालिक ने सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए कार के नंबर के आधार पर श्रीनगर थाने में कार मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा कर नियम अनुसार कार्रवाई करने की मांग की है.  

यह भी पढ़ें: राजस्थान में दिव्य दरबार से पहले बाबा बागेश्वर धाम बाबा धीरेंद्र शास्त्री बोले- भारत बनकर रहेगा हिन्दू राष्ट्र


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
Pali News: पेट्रोल पंप पर डीजल भरवा कर बिना रुपए दिए दौड़ाई स्कॉर्पियो, गाड़ी पर लटके पंप कर्मी की मौत
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close