अधिकारियों से परेशान बीजेपी विधायक ने क्यों कहा- 'जनता हमें जूते मारेगी', वीडियो वायरल

राजस्थान के डूंगरपुर जिले में बदन झुलसाने वाली गर्मी के बीच बिजली कटौती से नाराज भाजपा विधायक निगम अधिकारियों से बोलें आप फोन नहीं उठाते हैं..., विधायक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
बीजेपी विधायक शंकरलाल डेचा की तस्वीर

BJP MLA Video Viral: राजस्थान के डूंगरपुर (Dungarpur) जिले के में भीषण गर्मी का कहर टूट रहा है. ऐसे में घंटो बिजली की कटौती से नाराज लोग विधायक शंकरलाल डेचा (Shankarlal Decha) को फोन लगाते है और अपनी समस्या के बारे में पूछते है. इस समय में जिले के विधायक का 1 मिनट 44 सेकंड एक वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है. वीडियो में विधायक कहते नजर आ रहे हैं कि मैं लोगों को क्या जवाब दूं, 2 दिन में लाइट की व्यवस्था नहीं सुधारे तो धरने पर बैठूंगा. विधायक का यह वीडियो वायरल हो रहा है. 

विधायक ने कहा फोन नहीं उठाते अधिकारी

जिसमें वह निगम के अधिकारी को कहते दिख रहे है कि मेरे क्षेत्र में बिजली की कटौती बहुत ज्यादा हो रही है. जिससे शहरवासियों का आम लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो रखा है. लोग मुझे फोन करते है, मुझे जनता को जवाब देना पड़ता है. बिजली विभाग के अधिकारियों को फोन करता हूं तो फोन नहीं उठाते है. अगर उठाते भी हैं तो ठीक से जवाब नहीं देते हैं. रात को बिजली से परेशान लोग 50-50 फोन करते है. मैं लोगों को क्या जवाब दूं.

विधायक ने आगे कहा कि डूंगरपुर शहर में लाइट रहती है, सागवाड़ा शहर में रहती है और गांवो में नहीं रहती है. यह क्या तरीका है मैं कुछ नहीं जानता 2 दिन में सुधार करवाओं नहीं तो बहुत बड़ी दिक्कत आने वाली है. इस पर अधिकारियों ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 2 दिन में बिजली व्यवस्था को सुचारु करने का वादा किया.

Advertisement

बीजेपी विधायक ने धरने पर बैठने की दी धमकी

विधायक ने कहा की 2 दिन में सुधार नहीं किया तो सारे अधिकारियों के खिलाफ बहुत बड़ी शिकायत आगे करने वाला हुं. मैं किसी को छोड़ने वाला नही हूं. विधायक ने ये भी कहा की भले ही मेरी सरकार है लेकिन मैं जिले में धरने पर बैठूंगा. अधिकारी अगर मुझे सहयोग नही देंगे तो मैं सीएम साहब से बात कर धरने पर बैठूंगा. विधायक ने कहा की लोग मुझे जूते मारेंगे. बिजली लोगों का काम है मेरा निजी काम तो नहीं है. 2 दिन में इसमें सुधार करवाओ नहीं तो तीसरे दिन से मै कार्रवाई करूंगा.

ये भी पढ़ें- रिलीज से पहले विवादों में घिरी जॉली LLB 3, राजस्थान के कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला

Topics mentioned in this article