विज्ञापन
Story ProgressBack

बाड़मेर में तैनात SI सरजील मलिक की सड़क हादसे में मौत, जान बचाने के लिए 265 KM का बनाया ग्रीन कॉरिडोर

राजस्थान में सड़क हादसे के दौरान गंभीर रूप से घायल होने वाले सब इंस्पेक्टर को जोधपुर रेफर कर दिया गया था. पुलिस द्वारा हर संभव प्रयास करने के बावजूद सरजिल मलिक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

Read Time: 3 mins
बाड़मेर में तैनात SI सरजील मलिक की सड़क हादसे में मौत, जान बचाने के लिए 265 KM का बनाया ग्रीन कॉरिडोर
मृतक SI की फाइल फोटो

Sub Inspector's Death: राजस्थान में बीते दिन एक सड़क हादसे की खबर सामने आई थी. इस दौरान जोधपुर-बाड़मेर में तैनात सब इंस्पेक्टर सरजिल मलिक (Sarjil Malik) इस सड़क हादसे (Sarjil Malik) में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. हादसा रविवार शाम को जैसलमेर से करीब 20 किलोमीटर दूर आंकला फाटा के पास हुआ. उन्हें जैसलमेर के राजकीय जवाहर हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया.

जैसलमेर और जोधपुर पुलिस ने 265 किलोमीटर पूरे रास्ते में ग्रीन कॉरिडोर बनाया. मलिक को लेकर जोधपुर के श्री राम अस्पताल में पहुंचे. पुलिस द्वारा हर संभव प्रयास करने के बावजूद मलिक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

खाई में गिरी अनियंत्रित कार

जानकारी के अनुसार सब इंस्पेक्टर सरजिल मलिक अभी बाड़मेर के महावीर नगर पुलिस चौकी में इंचार्ज के पद पर तैनात थे. शनिवार को वह बाड़मेर से अपनी कार से जैसलमेर जा रहे थे. इस दौरान आंकला फाटा के पास उनकी कर बेकाबू हो गई और खाई में पलट गई. हादसे में मलिक गंभीर घायल हुए थे, उसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन वहां पर गंभीर हालत को देखते हुए ग्रीन कॉरिडोर बनाकर जोधपुर भेजा गया. लेकिन यहां पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

प्रयासों के बाद भी नहीं बचाई जा सकी जान

श्री राम अस्पताल लाने के बाद डॉक्टर्स की टीम ने पूरा प्रयास किया लेकिन सब इंस्पेक्टर मलिक को बचाया नहीं जा सका. श्री राम अस्पताल से उनके पार्थिव शरीर को एमडीएम अस्पताल की मोचरी में रखा गया है. जोधपुर अस्पताल लाने की सूचना के बाद जोधपुर के आला पुलिस अधिकारी श्री राम अस्पताल पहुंचे. सभी का प्रयास था की मलिक स्वस्थ हो जाए लेकिन पूरे प्रयासों के बावजूद उनकी जान नहीं बचाई जा सकी.

किए कई बड़े खुलासे

फिलहाल पुलिस ने शव को मथुरादास माथुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है. सुबह पोस्टमार्टम के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. सर्जिल मलिक की मौत को लेकर पूरे जोधपुर शहर में शोक का माहौल है. उन्होंने जोधपुर में अपनी सेवा के दौरान कई बड़े खुलासे भी किए थे.

ये भी पढ़ें- दुनिया में मशहूर है राजस्थान की ये कला, हस्तशिल्पी जाकिर हुसैन को दिला चुकी राष्ट्रीय हस्तशिल्प पुरस्कार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Watch: घर की दीवार की लड़ाई, बुजुर्ग दंपति से बदसलूकी का वीडियो हुआ वायरल
बाड़मेर में तैनात SI सरजील मलिक की सड़क हादसे में मौत, जान बचाने के लिए 265 KM का बनाया ग्रीन कॉरिडोर
Dausa Road Accident: 20 injured after bus carrying pilgrims overturns in Rajasthan
Next Article
Dausa Bus Accident: चार धाम यात्रा से लौट रहे तीर्थयात्रियों की बस हादसे का शिकार, नींद की झपकी के बाद मची चीख-पुकार
Close
;