बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला, घर से खेत की ओर जाते वक्त बदमाशों ने पीटा; तोड़ दिए हाथ-पैर

BJP Leader: इस मामले में राजनीतिक रंजिश के चलते हमला करने का आरोप लगाया है. पार्टी कार्यकर्ताओं ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. घायल नेता को इलाज के लिए सीकर के एसके अस्पताल रेफर किया गया, जहां पर उसका इलाज जारी है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Sikar News: सीकर में बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला हो गया. 4-5 गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने बीजेपी नेता के हाथ-पैर तोड़ दिए. लक्ष्मणगढ़ के बाटड़ानाऊ गांव में बीती देर शाम भाजपा (BJP) के जाजोद मंडल अध्यक्ष बाबूलाल दुल्लड़ पर यह हमला हुआ. इस मामले में राजनीतिक रंजिश के चलते हमला करने का आरोप लगाया है. पार्टी कार्यकर्ताओं ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. घायल नेता को इलाज के लिए सीकर के एसके अस्पताल रेफर किया गया, जहां पर उसका इलाज जारी है.

पार्टी कार्यकर्ता आक्रोशित, आंदोलन की दी चेतावनी

भाजपा नेता राजेश खाखल ने मामले की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि बाबूलाल दुलड बीती देर शाम अपने घर से खेत की ओर स्कूटी से जा रहे थे. इसी दौरान बाटड़ानाऊ गांव से निकलते ही गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने बाबूलाल पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में भाजपा नेता बाबूलाल गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें लक्ष्मणगढ़ अस्पताल लाया गया. लेकिन फिर यहां से उन्हें सीकर के एसके हॉस्पिटल रेफर किया गया. आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है.

हमले की सूचना पर हॉस्पिटल पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री समेत कई नेता 

बीजेपी नेता पर हमले की सूचना मिलने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया, पूर्व सांसद सुमेधानंद सरस्वती, भाजपा नेता दिनेश जोशी, नवरंग चौधरी, भागीरथ गोदारा सहित कई नेता-कार्यकर्ता अस्पताल पहुंचे. बीजेपी नेताओं ने इसे राजनीतिक रंजिश के चलते हुई वारदात करार दिया है.  

यह भी पढे़ंः राजस्थान उपचुनाव में '5 पांडव' वाला फॉर्मूला, कांग्रेस का ये बागी देवली-उनियारा में करेगा बड़ा खेला?

Topics mentioned in this article