विज्ञापन
Story ProgressBack

पाकिस्तान से आई 20 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, राजस्थान पुलिस ने दबोचा

श्रीकरणपुर में पकड़ी गयी हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय मार्केट में 20 करोड़ रुपए के करीब है. एसपी ने कल ही सभी एजेंसियों को आपस में समन्वय बनाकर कार्रवाई के निर्देश दिए थे.

Read Time: 2 mins
पाकिस्तान से आई 20 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, राजस्थान पुलिस ने दबोचा
राजस्थान में BSF ने पकड़ा हेरोइन तस्कर

Sri Ganganagar News: सीमा पार से लगातार भारतीय सीमा में मादक पदार्थ हेरोइन की तस्करी की जा रही है और आये दिन तस्कर भी पकड़ में आ रहे हैं. बीती रात भी BSF राजस्थान पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया. इस तस्कर से चार किलो अस्सी ग्राम हेरोइन बरामद की गयी है जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 20 करोड़ रुपए है. पकड़ा गया तस्कर सद्दाम हुसैन श्रीकरणपुर का निवासी है.

पुलिस को मिले थे इनपुट 

श्रीकरणपुर सीओ संजीव चौहान ने बताया कि एसपी गौरव यादव के निर्देशानुसार एरिया डोमिनांस का अभियान चलाया गया है जिसके तहत पुलिस ने अपना मुखबिर तंत्र सक्रिय किया. मुखबिर तंत्र से पुलिस थाना प्रभारी सुरेंदर कुमार प्रजापत को इस एरिया में हेरोइन तस्करी के इनपुट मिले.

पुलिस की गिरफ्त में तस्कर

पुलिस की गिरफ्त में तस्कर

पुलिस ने नाकबंदी शुरू की और देर रात्रि पदमपुर से श्रीकरणपुर की ओर आता हुआ एक व्यक्ति पुलिस को दिखाई दिया ओर जब इस व्यक्ति की तलाशी ली गयी तो उसके कब्जे से चार किलो अस्सी ग्राम हेरोइन बरामद हुई. यह हेरोइन पाकिस्तान से मंगवाई गयी थी. पकड़ा गया तस्कर सद्दाम हुसैन श्रीकरणपुर का ही निवासी है. फिलहाल पुलिस इस तस्कर से पूछताछ में जुटी हुई है.

ड्रोन के जरिये आती है हेरोइन 

आपको बता दें कि पाकिस्तान तस्कर ड्रोन के माध्यम से भारतीय सीमा में पैकेट में हेरोइन की खेप फेंकते हैं ओर स्थानीय तस्कर उस खेप को उठा लेते हैं. इस हेरोइन की खेप को पंजाब सहित अन्य राज्यों में तस्करी की जाती है. पिछले दिनों भी अनूपगढ़, रायसिंहनगर सैक्टर में भारी मात्रा में बीएसएफ ओर पुलिस ने हेरोइन की खेप बरामद की थी. आज पकड़ी गयी हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय मार्केट में 20 करोड़ रुपए के करीब है. एसपी ने कल ही सभी एजेंसियों को आपस में समन्वय बनाकर कार्रवाई के निर्देश दिए थे.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में मॉनसून मेहरबान, जानें किन जिलों के लिए जारी हुआ मूसलाधार बारिश का येलो अलर्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: 'ट्रैक्टर कोई लड़ाकू विमान या टैंक नहीं जो संसद को उड़ा देगा', सांसद बोले- 'वे अब मुझे रोक नहीं सकते'
पाकिस्तान से आई 20 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, राजस्थान पुलिस ने दबोचा
A teacher, her husband and a broker arrested for getting a job by posing as a dummy candidate in the third grade teacher recruitment examination.
Next Article
REET परीक्षा में डमी कैंडिडेट बैठा कर नौकरी पाने वाली शिक्षिका, उसका पति और एक दलाल गिरफ्तार
Close
;