विज्ञापन
Story ProgressBack

कोटा में दर्दनाक हादसाः गर्भवती महिला को तेज रफ्तार रोजवेज बस ने रौंदा, मौके पर ही मौत

पुलिस के मुताबिक यह घटना सोमवार शाम को उस समय हुई जब महिला मोटरसाइकिल पर अपने पति और 10 वर्षीय बेटी के साथ यात्रा कर रही थी.

Read Time: 2 min
कोटा में दर्दनाक हादसाः गर्भवती महिला को तेज रफ्तार रोजवेज बस ने रौंदा, मौके पर ही मौत
प्रतीकात्मक चित्र.

Kota Accident News: राजस्थान के कोटा में रोडवेज की एक तेज रफ्तार बस ने दो महीने की गर्भवती महिला को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक यह घटना सोमवार शाम को उस समय हुई जब महिला मोटरसाइकिल पर अपने पति और 10 वर्षीय बेटी के साथ यात्रा कर रही थी.

उन्होंने बताया कि उनके मोटरसाइकिल की एक अन्य बाइक से टक्कर हो गयी. यह दुर्घटना कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के सकतपुरा लैंडमार्क सिटी रोड पर नेवाजी पैलेस के पास हुई. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में महिला के पति और उनकी बेटी को मामूली चोट आयी है.

मृत महिला की पहचान गोना (40) के रूप में हुई है, जो बारां जिले के रहने वाले मुकेश की पत्नी थी. मुकेश लैंडमार्क सिटी इलाके में एक हॉस्टल के मेस में रसोइया के रूप में काम करता है.

क्षेत्राधिकारी महेंद्र मीणा ने बताया कि यह दुर्घटना सोमवार शाम करीब 6.45 बजे हुई जब गोना अपनी बेटी प्रिया (10) और पति मुकेश के साथ सकतपुरा इलाके से मोटरसाइकिल पर लैंडमार्क सिटी इलाके में हॉस्टल मेस जा रही थी.

महेंद्र मीणा ने कहा कि एक अन्य मोटरसाइकिल से टक्कर होने के बाद महिला और उसकी बेटी बाइक से नीचे गिर गईं. इसी बीच, भीलवाड़ा डिपो की तेज रफ्तार राजस्थान रोडवेज बस ने महिला को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया और रोडवेज बस चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- सीकर में कार, बाइक और स्कूल बस की भिड़ंत में चार लोगों की दर्दनाक मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close