विज्ञापन
Story ProgressBack

सीकर में कार, बाइक और स्कूल बस की भिड़ंत में चार लोगों की दर्दनाक मौत

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर इलाके में रविवार देर शाम मारुति क्रेटा कार, बाइक व बस में जोरदार भिड़ंत हो गई. भिड़ंत में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

Read Time: 3 min
सीकर में कार, बाइक और स्कूल बस की भिड़ंत में चार लोगों की दर्दनाक मौत
दुर्घटनाग्रस्त स्कूल बस

Sikar Road Accident: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर इलाके में रविवार देर शाम मारुति क्रेटा कार, बाइक व बस में जोरदार भिड़ंत हो गई. भिड़ंत में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक घायल की रींगस अस्पताल से जयपुर रेफर करने के दौरान रास्ते मौत हो गई. इस हादसे में कुल चार लोगों की दर्दनाक मौत हुई है.

जानकारी के अनुसार आज देर शाम श्रीमाधोपुर के  छिलावाली बस स्टैंड के पास श्रीमाधोपुर के महात्मा गांधी कॉलेज की बस जयपुर टूर पर जाकर वापस श्रीमाधोपुर लौट रही थी. इस दौरान सामने से एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी और मारुति क्रेटा कार बाइक की टक्कर के बाद सामने से आ रही बस से जा टकराई.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और तीन घायल को जयपुर रेफर किया गया है. एक अन्य घायल को रींगस अस्पताल में उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. मृतकों को रींगस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. मृतकों का पोस्टमार्टम सुबह परिजनों के आने के बाद किया जाएगा. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

एएसआई कैलाश चंद्र गुर्जर ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि देर शाम बाद सूचना मिली कि श्रीमाधोपुर इलाके के जिला वाली बस स्टैंड के पास एक्सीडेंट हुआ है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. हादसे में घायलों को उपचार के लिए रींगस अस्पताल लाया गया. चिकित्सकों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया वही एक अज्ञात की जयपुर रेफर के दौरान रास्ते में मौत हो गई.

हादसे में रींगस निवासी अनिल जांगिड़ और सुभाष जांगिड़ व बागरियावास निवासी बजरंग लाल की मौत हो गई. वही एक घायल की जयपुर रेफर के दौरान चोमू के पास मौत हो गई, जिसकी पहचान की जा रही है. हादसे में गंभीर घायल रींगस निवासी अजय और सोहन जांगीड़ वह बागरियावास निवासी पप्पू वर्मा को जयपुर रैफर किया गया है.

एक अन्य घायल बागड़ियावास निवासी जीतू वर्मा को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- हनुमानगढ़ में फिर भीषण सड़क हादसा, दो सगे भाइयों की मौत; तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ली दोनों की जान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close